Ghosi By Poll: याद कीजिए मऊ दंगे, जब माफिया असलहा लहराते थे, आज व्हीलचेयर पर जान की भीख मांग रहे: CM योगी

मुख्यमंत्री योगी ने सपा और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने इटली और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इंग्लैंड का टिकट कटा लिया था.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • घोसी में सीएम योगी ने लोगों को किया संबोधित
  • यूपी में आज कानून का राज
  • माफिया के घरों पर चले बुलडोजर

UP News: उत्तर प्रदेश के घोशी विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार करने गए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आम सभा को संबोधित किया. उन्होंने पार्टी उम्मीदवार दारा सिंह चौहान के लिए लोगों से वोट की मांगे. इस दौरान सीएम योगी ने विपक्षी गठबंधन INDIA को छलावा करार दिया. सीएम योगी ने कहा कि परिवार को बचाने के लिए सभी परिवारवादी पार्टियां इकट्ठा हो रही हैं. ऐसे गठबंधन से देश और राज्य को कभी फायदा नहीं होगा, मुख्यमंत्री ने घोसी की जनता से बीजेपी उम्मीदवार को जीताने की अपील की. 

सपा ने महान पुरूषों का अपमान किया: सीएम योगी 

मुख्यमंत्री योगी ने सपा और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने इटली और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इंग्लैंड का टिकट कटा लिया था. साथ ही कहा कि कांशीराम के नाम पर बने विश्वविद्यालय को भी सपा ने बदल दिया था. सपा सरकार ने सभी महान पुरूषों को अपमानित करने का काम किया. सीएम योगी ने कहा कि वर्तमान समय में कोई मां-बहनों की इज्जत से खिलवाड़ नहीं कर सकता है और न ही किसी गरीब की कोई माफिया जमीन हड़प सकता है. सीएम योगी ने कहा कि घोसी सीट का महत्व वही लोग समझ पाएंगे, जिन्होंने 2005 में मऊ में हुए दंगों को करीब से देखा था. उस समय की सपा सरकार के समय माफिया खुले में असलहा लहराते थे, लेकिन आज व्हीलचेयर पर बैठकर अपनी जान की भीख मांग रहे हैं. 

माफिया आज अपनी जान की भीख मांग रहे हैं: मुख्यमंत्री 

मुख्यमंत्री योगी ने माफिया मुख्तार अंसारी का नाम लिए बिना ही कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद माफिया जेल की हवा खा रहे हैं और अपनी जान की भीख मांग रहे हैं. सीएम योगी ने आगे कहा कि आज प्रदेश में कोई किसी गरीब की जमीन पर कब्जा नहीं कर सकता है, अगर कोई अवैध रूप से जमीन हड़प भी ले तो उसके लिए बुलडोजर खड़ा रहता है. प्रदेश में अगर किसी का राज है तो वो सिर्फ कानून का राज है, इससे ऊपर कोई नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सबका साथ और सबका विकास के मंत्र पर चल रही है. हमने प्रदेश में 55 लाख घरों का निर्माण कराया, गैस सिलेंडर में उज्जवला योजना के तहत 200 रूपये की सब्सिडी दी. 

calender
02 September 2023, 07:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो