Ghaziabad Crime News: किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले को मिला 10 साल का कारावास

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में नौकरी दिलाने का झांसा देकर किशोरी के साथ एक युवक ने किया दुष्कर्म।दोषी लक्ष्मण को अदालत ने 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनाई है।साथ ही 14 हजार रुपये का अर्थदंड लगाया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह मामला गाजियाबाद से आया है जहां पर एक युवक ने नौकरी का झांसा देकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

Ghaziabad News: यह मामला गाजियाबाद से आया है जहां पर एक युवक ने नौकरी का झांसा देकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के बारे में सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता संजय त्यागी ने बताया है कि खोड़ा कॉलोनी निवासी लक्ष्मण ने पड़ोस में ही रहने वाली किशोरी को दो फरवरी 2011 को नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

जब किशोरी घर नहीं लौटी तो घर वालों ने किशोरी को इधर-उधर देखना शुरू किया साथ ही गुमशुदगी की रिपोर्ट इंदिरापुरम थाने में दर्ज की। पुलिस ने छानबीन के दौरान दो दिन बाद आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस की पूछताछ के दौरान किशोरी ने बताया कि दो फरवरी को वह दुकान से सामान लेने जा रही थी।

वहीं एक्सपोर्ट कंपनी में काम करने वाले मजदूरों का ठेकेदार लक्ष्ण वहां किशोरी का पीछा करते हुए आ गया। आरोपी ने सबसे पहले किशोरी से नौकरी की बात की और उससे कहा है कि तुझे नौकरी करनी हैं, तो मेरे साथ चल आज ही नौकरी तेरी पक्की करवा दूगा।

यह सुनकर किशोरी युवक की मोटरसाइकिल पर बैठकर उसके साथ चली गई। युवक ने उसे तीन कंपनियों से अधिक घुमाया उसके बाद वह किशोरी को अपने रूम पर लेकर गया।जहां पर आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने लक्ष्मण को किशोरी को भगाकर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया था। कई वर्ष इंतजार करने के बाद अब इस आरोपी को अपर जिला एंव सत्र न्यायाधीश सीमा सिंह ने दोषी पर 14 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया साथ ही नौकरी दिलाने का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म करने के दोषी लक्ष्मण को अदालत ने 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई है।

calender
04 May 2023, 11:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो