Ghaziabad News: भाई के डांटने पर 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक मामूली बात पर 10वीं की छात्रा ने अपने भाई की डांट सुनकर आत्महत्या कर अपनी जान दे दी। भाई ने उसे स्कूल न जाने और खाना नहीं बनाने पर लगाई थी डांट।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर भाई के डांटने पर एक छात्रा ने आत्महत्या कर अपनी जान ले ली।

Ghaziabad News: गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर भाई के डांटने पर एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। दोनों भाई और बहन अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र की राम वाटिका कॉलोनी में रहते थे। बताया जा रहा है कि भाई और बहन में कई बार मामूली झगड़े हो चुके हैं, लेकिन इस बार के झगड़े में छात्रा ने अपनी जान दे दी।

बताया जा रहा है कि भाई की डांट सुनकर छात्रा ने यह कदम उठाया था। छात्रा 10वीं कक्षा में पढ़ती थी और इन दिनों वह घर पर अकेली रह रही थी। परिवार के सभी लोग नौकरियां करने चले जाते हैं। जब छात्रा का भाई नौकरी करके घर आया तो उसने छात्रा को गुस्से में डांटना शुरू कर दिया। 

भाई के डांटने पर छात्रा नाराज हो गई और वह बाथरूम की ओर चली गई। उसके कुछ देर बाद ही उसने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि भाई ने छात्रा को खाना न बनाने और स्कूल न जाने के कारण डांटा था।

जिससे छात्रा ने यह कदम उठाया। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को इस मामले में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि पुलिस को वहां से सुसाइड नोट नही मिला। जब शाम को छात्रा की मां घर आई तो उसे इस मामले की जानकारी दी गई, तो वह हैरान रह गई। पुलिस का कहना है कि तहरीर आने पर इस मामले की छानबीन की जायेगी।

calender
04 May 2023, 10:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो