Hardoi News: हरदोई में ट्रेन से उतरने और चढ़ते वक्त भिड़े दो पक्ष, जमकर चले लाठी डंडे, आरपीएफ की टीम ने 10 लोगों को किया गिरफ्तार

Hardoi News: यूपी के हरदोई रेलवे स्टेशन पर किसान एक्सप्रेस पर चढ़ते समय दो पक्षों में विवाद हो गया। पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह मामला यूपी के हरदोई से जहां पर रेल में सफर करने वाले दो यात्रियों में विवाद हो गया देखते ही देखते कुछ देर में दोनों पक्षों ने मारपीट शुरू कर दी।

Hardoi News: यह मामला यूपी के हरदोई से जहां पर रेल में सफर करने वाले दो यात्रियों में विवाद हो गया देखते ही देखते कुछ देर में दोनों पक्षों ने मारपीट शुरू कर दी। स्टेशन पर हंगामें की सूचना मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों के करीब 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले के चलते कई यात्रियों को चोटें भी आई। जिन्हें अस्पताल में भेजा गया।

लाठी डंडे उठाकर किया हमला

यह घटना सुबह की है जब रेलवे स्टेशन पर किसान एक्सप्रेस पर चढ़ते समय 2 पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद स्टेशन परिसर अखाड़े में तब्दील हो गया। इतना ही नहीं दोनों पक्षों के लोगों ने डंडे उठाकर एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया।

इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों में करीब 20 मिनट तक दौड़-दौड़ाकर हमले करते रहे। वहां मौजूद लोगों ने आरपीएफ के जवान को इस मामले में सूचना दी मौके पर पहुंचे आरपीएफ के जवानों ने इस मामले में 10 लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही कुछ लोगों को हल्की फुल्की चोटें भी आई जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया।

दरअसल टडियावा थाना के गंगा गांव निवासी प्रेम परमांनद राजेश अपने साथ कुछ महिलाओं व बच्चों के साथ फिरोजपुर से नौकरी करके वापस आ रहा था। सोमवार को किसान एक्सप्रेस से हरदोई रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉम-3 पर उतर रहे थे, तभी इसी ट्रेन में जाने के लिए हरपालपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर निवासी अवधेश, रजत, रामू, शुभम, सानू, अपने रिश्तेदार जौनपुर निवासी रामचंद्र को छोड़ने रेलवे स्टेशन आए थे। उसी वक्त दोनों पक्षों में विवाद हो गया ।

विवाद इतना बड़ गया कि उन्होंने मारपीट भी शुरू कर दी । जिसके चलते लोगों ने आरपीएफ के जवानों को सूचना दी । इस मामले में 10 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

calender
13 June 2023, 10:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो