मानवता हुई शर्मसार: बीच सड़क पर लाश फेंककर चल दिया एंबुलेंस ड्राइवर, वीडियो देख खौल उठेगा खून

Uttar Pradesh: मानवता नाम की चीज इस संसार से धीरे-धीरे समाप्त होती जा रही है. दरअसल हम ये बात इसलिए बोल रहे हैं कि एक एंबुलेंस ड्राइवर ने एक लाश को बीच सड़क पर गलत व्यवहार करते हुए उतार फेका. देखें वीडियो.

JBT Desk
JBT Desk

Uttar Pradesh: यूपी के बलिया से एक मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक बुजुर्ग की लाश को जिला अस्पताल के एंबुलेंस ड्राईवर द्वारा बीच सड़क पर उतारकर फेक दिया जाता है. मानवता की सारी हदें पार करने वाली ये घटना सुनकर हर किसी का खून खौल रहा है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. 

वहीं परिजनों ने ड्राइवर के खिलाफ कार्यवाई की मांग की है. साथ ही जिला अस्पताल के CMS ने भी ड्राइवर पर उचित कार्रवाई करने की बात कही है.

क्या है पूरा मामला 

जानकारी मिल रही है कि बलिया के मनियर थाना क्षेत्र के बहदुरा गांव के रहने वाले हीरा राजभर की मृत्यु जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई थी. जिसके बाद उनके शव को सरकारी वाहन की मदद से उनके गांव ले जाया जा रहा था. इसी बीच सड़क पर एंबुलेंस ड्राईवर ने लाश सहित परिवार वालों को जबरदस्ती उतार फेका. परिजनों ने बार-बार ड्राईवर से गुजारिश की मगर उसने उन लोगों की एक न सुनी. इसके बाद बुजुर्ग के बेटो ने अपने पिता की लाश को एक ठेले पर लादा और गांव तक ले गए. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल बुजुर्ग का गांव वहां से 3 km दूर था. वहीं परिजनों का कहना है कि ड्राइवर ने लाश को रास्ते में उतारकर कहने लगा कि मैं गांव के अंदर नही जाउंगा यहीं सारे लोग उतरो. 

चिकित्सा अधीक्षक का बयान 

इस पूरे मामले को लेकर जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक का कहना है कि वह इन सारे मामले की तह तक जाएंगे. साथ ही वाहन के ड्राइवर को गलत पाए जाने पर उचित कार्रवाई भी करेंगे. 

calender
19 March 2024, 06:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो