Kajal Nishad: 'सपा' उम्मीदवार काजल निषाद को सभा के दौरान आया अटैक, अस्पताल में दाखिल

Kajal Nishad: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी काजल निषाद की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

JBT Desk
JBT Desk

Kajal Nishad: समाजवादी पार्टी की नेता और गोरखपुर लोकसभा सीट की प्रत्याशी काजल निषाद की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक उन्हें हार्ट अटैक आया है जिस वजह से उनकी तबीयत काफी खराब है. डॉक्टरों के मुताबिक उनकी तबीयत चुनाव प्रचार के दौरान 2 दिन पहले ही हुई थी. वहीं रविवार को जब उनका ईसीजी चेकअप किया गया तो रिपोर्ट में हार्ट अटैक आने का पता चला. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बता दें कि काजल निषाद भोजपुरी फिल्म निर्माता संजय निषाद की पत्नी हैं. उन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है. वह पॉपुलर टीवी शो लापतागंज का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

'सपा' प्रत्याशी काजल निषाद को आया हार्ट अटैक

गोरखपुर सदर से सपा की उम्मीदवार काजल निषाद को दिल की समस्या के बाद लखनऊ के एक अस्पताल में रेफर किया गया है. अखिलेश यादव ने उनकी हालत की जानकारी दी. वह पिछले दो दिन से अस्पताल में भर्ती है. फिलहाल उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. सपा प्रत्याशी की तबीयत रविवार की देर शाम को अचानक बिगड़ गई थी.

चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष बृजेश कुमार गौतम ने बताया कि उनकी तबीयत दो दिन पहले खराब हो गई थी. उन्होंने आगे कहा कि रुस्तमपुर के कार्यक्रम में वह पहुंची थी जहां उनको चक्कर आने लगा और वह बेहोश हो गई. महिला कार्यकर्ताओं ने उन्हे सहारा दिया और कुर्सी पर ले जाकर बैठाया. इसके बाद उन्होंने कहा कि मेरी तबीयत खराब है मुझे डॉक्टर को दिखाने की जरूरत है. इसके बाद उन्हें तुरंत टाउन हॉल स्थित स्टार नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया.

लखनऊ मेदांता अस्पताल में भर्ती

हालांकि, रविवार शाम को उनकी हालत फिर से बिगड़ गई. उसने सीने में दर्द की शिकायत की और ईसीजी से उसके हृदय की लय में बदलाव का पता चला. उनका इलाज कर रही टीम में शामिल डॉ. यासिर अफ़ज़ल ने बताया कि रिपोर्ट में दिल का दौरा पड़ने का संकेत दिया गया है. बता दें कि एक टीवी अभिनेत्री के रूप में जानी जाने वाली काजल निषाद ने 2012 में ग्रामीण गोरखपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर राजनीति में प्रवेश किया था. शुरुआती असफलताओं के बावजूद, उन्होंने अपनी राजनीतिक यात्रा जारी रखी और 2017 में फिर से चुनाव लड़ी. इस बार, वह समाजवादी पार्टी के टिकट पर भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं.

calender
08 April 2024, 07:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो