Muzaffarnagar Viral Video: मुजफ्फरनगर मामले में अब योगी सरकार ने बड़ा एक्शन, क्या महिला शिक्षक जाएगी जेल?

Muzaffarnagar Viral Video: मुजफ्फरनगर मामले में योगी सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है, स्कूल में हुई छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन भी सतर्क है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हाल ही में एक वीडियो वायरल था जिसको लेकर राज्य में सियासी घमासान जारी हो गया था. वीडियो को संज्ञान में लेते हुए अब योगी सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है. मुजफ्फरनगर के स्कूल में हुई छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन भी सतर्क है. 

वहीं जिला प्रशासन द्वारा स्कूल मान्यता रद्द की कार्यवाही शुरु हो गई है और शिक्षा विभाग ने नोटिस भेजा है. शिक्षा विभाग ने स्कूल के मानकों को लेकर कई बिदुओं पर जवाब मांगा है. इसके साथ ही जांच पूरी होने तक स्कूल बंद कराने का आदेश दिए हैं. BSA ने कहा स्कूल संचालित नहीं हो सकता.

इस मामले पर पुलिस ने शिक्षिका के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से जारी एक बयान में बताया गया कि, "खुब्बापुर गांव स्थित स्कूल की शिक्षिका द्वारा एक छात्र के होमवर्क न करने पर उसे कक्षा के अन्य छात्रों से पिटवाने और उसके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पाणी करने के मामले में छात्र के पिता ने तहरीर दी है.

जानिए महिला शिक्षक ने अपनी सफाई में क्या कही बात?

वहीं जब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और इस मामले पर राजनीति तेज हुई तो शिक्षिका तृप्ता त्यागी ने अपना बयान जारी करते हुए सफाई दी, शिक्षिका तृप्ता त्यागी ने कहा कि मेरा इरादा किसी की धार्मिक और सामाजिक भावना को आघात करना नहीं था. उन्होंने कहा कि इस वीडियो को छेड़छाड़ के बाद सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. वहीं उन्होंने कहा कि वह दिव्यांग हैं और बच्चों को कंट्रोल करने के लिए यह कमद उठाया था.

calender
27 August 2023, 03:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो