Pratapgarh News: मामूली सी बात को लेकर मां ने तीन बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग, चारों की दर्दनाक मौत

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से चौकाने वाली घटना सामने आई है। जहां पर पति से मामूली झगड़ा होने पर पत्नी ने तीन मासूम बच्चों के साथ मिलकर कुएं में कूद गई। यह देख लोगों में हड़कंप मच गया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह घटना कोहंडौर थाना क्षेत्र के औरंगाबाद नरहरपुर गांव में एक महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर पति से हुई मामूली बात को लेकर पत्नी अपने तीन मासूमों के साथ कुएं में कूद गई । महिला के अपने बच्चों के साथ कुएं में कूदने की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी, लेकिन पुलिस आने से पहले ही मां और बच्चों की कुएं में दर्दनाक मौत हो गई।

यह घटना कोहंडौर थाना क्षेत्र के औरंगाबाद नरहरपुर गांव में एक महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी । जिससे कुएं में डूब गए चारों की दर्दनाक मौत हो गई। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत इस मामले में पुलिस को सूचना दी, लेकन पुलिस के पहुंचने से पहले ही चारों की मौत हो गई थी।

पुलिस ने इस घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी जिसे सुनकर परिवार में हड़कंप मच गया। पुलिस ने फायर ब्रिगेड की सहायता से कुएं में से चारों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।

पुलिस ने छानबीन के दौरान बताया कि बुधवार को सोहनलाल परदेस के लिए निकल गया था। उसकी पत्नी प्रमिला देवी उम्र 35 वर्ष पति के साथ परदेस जाने की जिद कर रही थी, लेकिन उसने पैसों का हवाला देकर साथ ले जाने में असमर्थ था।

उसने पत्नी से कहा पैसों की व्यवस्था करते ही तुझे और बच्चों को साथ में ले जाऊगा। इतना बोलकर प्रमिला का पति वहां से निकाल जाता है उसके कुछ देर बाद ही प्रमिला अपने 3 बच्चों को लेकर कुएं में छलांग लगा दी। जिससे पानी में डूब कर चारों की मौत हो गई।

calender
22 June 2023, 03:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो