UP Crime News : यूपी के पीलीभीत में युवती को मारी गोली, फिर युवक ने कर सी आत्महत्या, जाचं में जुटी पुलिस

UP Crime News : यूपी के पीलीभीत में युवक ने एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह घटना जिले के थाना घुघचिहाई क्षेत्र मंगलवार दोपहर की है जब धान की रोपाई के लिए खेत में युवती जा रही थी।

UP Crime News : यूपी के पीलीभीत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यह घटना मंगलवार के दोपहर की है जब एक युवक ने युवती की गोली मारकर उसकी जान ले ली। फिर उसके कुछ समय बाद युवक ने खुद भी आत्महत्या कर ली। लोगों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और छानबीन शुरू की।

यह घटना जिले के थाना घुघचिहाई क्षेत्र मंगलवार दोपहर की है जब धान की रोपाई के लिए खेत में युवती जा रही थी, उसी दौरान आरोपी ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी अपने घर गया और परिजनों को न देखकर उसने सुसाइड कर लिया। 

युवती को मारने के बाद मारी खुद को गोली

जब लोगों ने गोली की आवाज सुनी तो वहां पर आसपास के लोग मौजूद हो गए। युवक का शव देखते ही लोगों ने इस मामले में पुलिस को जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही छानबीन करनी शुरू कर दी। पुलिस ने बताया है कि वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही आरोपी घर के अंदर गया और खुदखुशी कर ली।

पुलिस ने  एक तमंचा और दो कारतूस  युवक के पास से बरामद किए 

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार का कहना है कि सभी बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पड़ताल की है। युवक के पास से मौके पर एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए गए हैं। फिलहाल भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

calender
21 June 2023, 01:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो