Ghaziabad Crime News: Dj की तेज आवाज में दबा दी युवती की चीखें, पीट-पीटकर की बेरहमी से हत्या

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में चोरी के शक में एक 23 साल की युवती की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई । लोगों का आरोप है कि मृतका ने 4 लाख की ज्वेलरी और कुछ कैश चुराए थे। युवती को डंडे और प्लास्टिक पाइप से पीटा और आरोपी वहां से फरार हो गया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • पुलिस ने अपनी छानबीन के दौरान बताया कि मृतका के रिश्तेदारों ने ही चोरी के आरोप में महिला बड़ी बेरहमी के साथ मार डाला।

Ghaziabad Crime News: यह मामला बेहद ही चौंका देने वाला है। गाजियाबाद के क्रॉसिंग थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार इलाके में चोरी के शक में एक 23 साल की युवती को पीटकर मौत के घाट उतार दिया । बताया जा रहा है कि जिस वक्त आरोपी युवती को पाइप और डंडे से मार रहा था उस वक्त DJ की काफी तेज आवाज थी जिसके चलते युवती की चींख बाहर न जा पाएं, लेकिन पड़ोसियों ने अनहोनी की आशंका को देखते हुए पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को वहां से बरामद दिया और आरोपी की तलाश में जुच गई।

पुलिस ने अपनी छानबीन के दौरान बताया कि मृतका के रिश्तेदारों ने ही चोरी के आरोप में महिला बड़ी बेरहमी के साथ मार डाला। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। मृतका पर 4 लाख की ज्वेलरी और कुछ कैश चुराने का आरोप लगाया गया था। जिसके चलते उसे डंडे और प्लास्टिक पाइप से मारा और उसकी जान ले ली।

सिद्धार्थ ने अपने घर पर एक बर्थडे पार्टी रखी थी। इस पार्टी में रमेश की पत्नी हिना के परिवार के लोग शामिल हुए। उसी दौरान सिद्धार्थ के घर से 4 लाख की ज्वेलरी और कुछ नकदी घर से गायब हो गई।

रमेश ने आरोपी की पहचान करना शुरू किया तो उसका पहला शक अपनी पत्नी हिना के ऊपर गया। उसके बाद रमेश और सिद्धार्थ ने मिलकर महिला के साथ मारपीट करने शुरू दी और Dj की आवाज काफी तेज कर दी जिससे हिना की चींखने की आवाज घर से बाहर न जा सके। उसी दौरान हिना को डंडे और पाइपो से खूब पीटा और उसकी जान ले ली। पुलिस आरोपियों को तलाश कर रही है फिलहाल आरोपी फरार है।

calender
22 June 2023, 10:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो