मुरादाबाद से टिकट कटने के बाद ST हासन का छलका दर्द, बोले- हिसाब बराबर

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद और रामपुर लोकसभा सीट लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. मुरादाबाद सीट से पहले एस टी हसन को उम्मीदवार बनाया था

JBT Desk
JBT Desk

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद और रामपुर लोकसभा सीट लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. मुरादाबाद सीट से पहले एस टी हसन को उम्मीदवार बनाया था फिर उनके स्थान पर रुची वीरा को सिंबल दे दिया गया. मुरादाबाद से टिकट काटने के बाद डॉ एसटी हसन ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जिन सबसे पहले मुझे टिकिट दिया था, नॉमिनेशन भी कर दिया था, उन्होंने मेरे ऊपर हमेशा भरोसा किया है. मैं उनका भरोसा नहीं तोड़ सकता. कुछ मजबूरियां ऐसी होती है. कुछ दबाव ऐसे होते है, वो बहुत संस्कार वाले व्यक्ति है, अब लगता तो कुछ ऐसा ही है उनके ऊपर कुछ ऐसा दबाव आया , जिसे वो नकार नही सके,और दूसरे कंडीडेट को यहां उतार दिया गया है. 

वहीं आज़म खान के सामने अखिलेश यादव के कमजोर पड़ने पर पूछे गए सवाल पर कहा कि नहीं कोई कमजोर नही पड़े है लेकिन उनके संस्कार ही कुछ ऐसे है, आज़म खान पार्टी के फाउंडर मेम्बर रहे है और अखिलेश जी का बचपन उनके सामने गुजरा है, वो उन संस्कारो की वजह से नुकसान उठा लेते है,लोगो की बातों में आ जाते है. लेकिन मजबूरी ये है कि हमारे पार्टी ऑफिस में असेस्ट मेन्ट तक के रिजल्ट तक को बदल दिया जाता है. वहा से हर चीज लीक हो जाती है. 

वहीं अखिलेश यादव और आज़म खान के बीच रामपुर और मुरादाबाद की सीटों को लेकर पहले से हुई डील पर पूछे गए सवाल पर बोले कि ऐसा कुछ डिसाइड नहीं होता है जाहिर है पहला हक आज़म खान का रामपुर पर है मुरादाबाद तो दूसरा जिला हो गया, लेकिन उनकी भावनाओं को कम्पनसेट करने के लिए यहां का टिकिट बदल दिया गया. 

मुरादाबाद-रामपुर से 2-2 प्रत्याशियों के नामांकन कराने पर हुई पार्टी की फजीहत पर बोले हां एक कंफ्यूजन से ग्रेड तो कम हो ही जाता है फजीहत तो में नहीं कहूंगा, लेकिन जनता इस वक्त बीजेपी के खिलाफ है, सपा की साख पर डेंट तो आया ही है सब कुछ क्लियर होनी चाहिए.  वही अन्य जनपदों में भी टिकट बदलाव पर बोले ये अच्छा इंडिगेशन नही है. देखिए पहले आज़म खान जी की वजह से टिकिट मिला था अगर अगर कट गया तो बात बराबर हो गई. मै एक समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता हूँ, लेकिन में मुरादाबाद में चुनाव नहीं लड़ा सकता वजह आपको बता दी है.

calender
28 March 2024, 04:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो