ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भयानक सड़क हादसा, ट्रक और बस आपस में टकराई, एक की मौत, 28 घायल

ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक भयानक सड़क हादसा हो गया है। जहां एक ट्रक और बस की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई है। यह हादसा इतना दर्दनाक था कि वाहन के टक्काराते ही चारों तरफ हड़कंप मच गया।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

इस दुर्घटना के दौरान आनन-फानन में बस में सवार कई लोग घायल हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। ईलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई। वही घायल हुए 28 लोगों का इलाज किया जा रहा है।

पंजाब से बिहार जा रही बस की ट्रक से हुई भिड़ंत

थाना कासना पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक  गांव लडपुरा, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर पलवल की ओर जाने वाली सड़क पर एक बस जो पंजाब से बिहार की ओर जा रही थी, वह एक ट्रक से टकरा गई। इस सड़क हादसे में बस में सवार 28 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की खबर सुनते ही मौके पर कासना पुलिस पहुंची और घायल हुए यात्रियों को उपचार के लिए अस्पताल में भेजा। इस दुर्घटना में  गंभीर रूप से घायल एक बच्चे की  इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। मृतक का नाम आशीष, पुत्र पंकज का उम्र करीब 11 साल था, जो कि बिहार के भोजपुर का निवासी है। दुर्घटना में घायल हुए सभी यात्रियों को  कई अन्य अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वही मृतक के शव को पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।  

calender
26 May 2023, 01:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो