UP News: कानपुर पहुंचे बाबा बागेश्वर सरकार, बोले- 'हम सब एक हिंदू है'

Baba Bageshwar: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज उत्तर प्रदेश के कानपुर पहुंचे. वहीं उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों भक्त जमा हुए थे. इस दौरान बाबा बागेश्वर सरकार ने कहा कि, जब वो नहीं बदल सकते तो हमको मजहब क्यों बदलना.  

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Baba Bageshwar In Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर में आज बाब धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे हुए हैं. इस दौरान उनके स्वागत और एक झलक पाने के लिए भारी भरकम भीड़ पहुंची हुई थी. बता दें कि, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री श्री बाला जी सेवा समिति के संस्थापक सुनील शुक्ला के निवास पर पहुंचे. इस दौरान शहर के लोगों ने जगह-जगह फूलों की वर्षा कर बाबा बागेश्वर सरकार का शानदार स्वागत किया. इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि, जब दूसरे ब्लड ग्रुप का ब्लड अंदर नहीं जा सकता तो हम दूसरे मजहब की तरफ क्या ताकें.

गर्व से कहते हैं कि हम हिंदूवादी है-

पंडित धीरेंद्र शास्त्री कानपुर पहुंचने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि, जब दूसरे ब्लड ग्रुप का ब्लड अंदर नहीं जा सकता तो हम दूसरे मजहब की तरफ क्या ताकें. जब वो नहीं बदल सकता तो हमको मजहब क्यों बदलना. उन्होंने आगे कहा कि, हम सब एक हिंदू है, नफरत नहीं हम प्रेम के आदि हैं और गर्व से कहते हैं कि, हम हिंदूवादी हैं. साथ ही उन्होंने सभी लोगों को बागेश्वर बालाजी आने का निमंत्रण भी दिया. उन्होंने सभी को 1 मार्च से 8 मार्च तक होने वाले यज्ञ में आने का न्योता दिया है.

राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी पर किए गए टिप्पणी पर धीरेंद्र शास्त्री का रिएक्शन-

राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को पनौती वाले बयान मामले में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि, राजनेता और राजनीति पर हम कोई टिप्पणी नहीं करते हैं. रामायण और रामचरितमानस ना पढ़ाई जाने पर कहा कि, यह विरोध करने वाले रावण के खानदान के हैं इनकी ठठरी बांधों.

आपको बता दें कि, पंडित धीरेंद्र शास्त्री कानपूर के अशोक नगर में समाजसेवी के घर पधारे हुए हैं. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि, हम सब हिंदू एक हो चाहे पंत अनेक हो. उन्होंने कहा भारत हिंदू राष्ट्र तभी होगा जब हिंदू एक होंगे.

calender
24 November 2023, 06:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो