Ashwini Vaishnaw: अश्विनी वैष्णव ने बनारस-संबलपुर एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी, बोले- राजधानी स्तर पर नए कोच होगें

Ashwini Vaishnaw: केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आज पहले ओडिशा के संबलपुर रेलवे स्टेशन से विशाखापत्तनम तक बनारस-संबलपुर एक्सप्रेस की...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ashwini Vaishnaw: केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आज पहले ओडिशा के संबलपुर रेलवे स्टेशन से विशाखापत्तनम तक बनारस-संबलपुर एक्सप्रेस की विस्तार सेवाओं को हरी झंडी दिखाई. 

ओडिशा के रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का कहना है, "संबलपुर रेलवे स्टेशन से विशाखापत्तनम तक बनारस - संबलपुर एक्सप्रेस की विस्तार सेवाओं को आज हरी झंडी दिखा दी गई है. इसके साथ ही इसमें राजधानी स्तर के नए कोच लगाए गए हैं। इससे लोगों को अच्छी सुविधाएं मिलेंगी.

इन लोगों को मिलेगा लाभ

संबलपुर रेल मंडल की ओर से जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि इस एक्सप्रेस ट्रेन का विशाखापट्टनम तक विस्तार दक्षिण और पश्चिम ओडिशा के लोगों के लिए गेम चेंजर है.

संबलपुर से विशाखापट्टनम तक इस ट्रेन के विस्तार से पश्चिम और दक्षिण ओडिशा के निवासियों के लिए व्यवसाय, शिक्षा और स्वास्थ्य देख-भाल जैसे विभिन्न उद्देश्यों के लिए यात्रा करना आसान हो जाएगा और इस क्षेत्र के लिए जीवन रेखा माना जाएगा.

calender
20 November 2023, 10:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो