UP News: कानपुर में PWD के जूनियर इंजीनियर की कार ने सड़क से 40 फीट दूर बैठे तीन बुजुर्गों को कुचला

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ जहां पर PWD के जूनियर इंजीनियर की कार ने सड़क से 40 फीट दूर बैठे तीन बुजुर्गों को कुचल दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई ।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • कानपुर के बिल्हौर कोतवाली इलाके से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक PWD के जूनियर इंजीनियर की कार ने सड़क से 40 फीट दूर बैठे तीन बुजुर्गों की जान ले ली।

UP News: कानपुर के बिल्हौर कोतवाली इलाके से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक PWD के जूनियर इंजीनियर की कार ने सड़क से 40 फीट दूर बैठे तीन बुजुर्गों की जान ले ली। यह हादसा कानपुर के बिल्हौर कोतवाली इलाके के माखनपुरवा गांव सोमवार दोपहर का है। तीनों ही बुजुर्ग सड़क से करीब 40 फीट दूरी पर एक पेड़ के नीचे छांव में बैठकर आम के बाग की रखवाली कर रहे थे। उसी वक्त तेज रफ्तार में जा रही सीतापुर की ओर क्रेटा कार ने तीनों बुजुर्गों को बड़ी बेहरमी के साथ कुचल दिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

यह दर्दनाक हादसा सोमवार दोपहर का है जब तीन बुजुर्ग सड़क से 40 फीट की दूरी पर एक पेड़ की नीचे बैठकर आम के बाग की रखवाली कर रहे थे। उसी वक्त तेज रफ्तार से आ रही में PWD के जूनियर इंजीनियर की कार ने बैठे तीनों बुजुर्गों को कुचल दिया। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार में एक खेत में जाकर पलट गई साथ ही कार चालक भी इस हादसे के चलते घायल हो गया। बताया जा रहा है कि कार में कई सारी बीयर की खाली बोतले मिली हैं। चालक नशे में तेज रफ्तार से कार चला रहा था।

कार सीतापुर के PWD के जूनियर इंजीनियर आलोक कुमार यादव की बताई जा रही है। गाड़ी को ड्राइवर अयोध्या महराजगंज दुर्गापुर रामपुरवा निवासी अजीत कुमार पांडेय चला रहे थे। वह आलोक के दोस्त शैलेंद्र कटियार के बच्चों को छोड़कर वापस आ रहे थे। जिस वक्त यह दर्दनाक हादसा हुआ। मरने वाले माखनपुरवा गांव के अहिबरन सिंह उम्र 65 वर्ष, टीकापुरवा गांव के घसीटे उम्र 60 वर्ष और ग्राम प्रधान जयसिंह यादव के बड़े भाई सुरेंद्र सिंह उम्र 60 वर्ष है। ग्राम प्रधान ने बताया है कि तीनों सड़क से काफी दूरी पर एक पेड़ के नीचे बैठे थे।

calender
13 June 2023, 11:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो