UP News: क्या जमाना आ गया है... पिता को मारने के लिए हायर किए शूटर

UP News: पुलिस ने गिरफ्तार शूटरों को जेल भेज दिया है, जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह में भर्ती कराया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

UP News: जो पिता अपने बच्चों का अच्छा भविष्य बनाने के लिए दिन रात एक कर देता है, आज के जमाने में उसी पिता को मारने की साजिश करते हैं बच्चें. दरअसल, यूपी से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक बेटे ने अपने पिता को मारने के लिए किराए पर शूटर बुलाए थे. अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने पिता की हत्या के लिए तीन शूटरों को सुपारी देने वाले 16 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि तीन हमलावरों पीयूष पाल, शुभम सोनी और प्रियांशु को भी पकड़ लिया गया है.

पिता की हत्या के लिए दिए 6 लाख!

पीड़ित व्यवसायी मोहम्मद नईम (50) की गुरुवार को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के पट्टी इलाके में बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने गिरफ्तार शूटरों को जेल भेज दिया है, जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह में भर्ती कराया गया है.घटना के बारे में बोलते हुए, अधिकारी ने कहा, "नाबालिग ने हमें बताया कि उसने अपने पिता की हत्या के लिए गिरफ्तार शूटरों को काम पर रखा था और उन्हें 6 लाख देने का वादा किया था. उसने पहले 1.5 लाख का भुगतान इस आश्वासन के साथ किया था कि वह बाकी राशि का भुगतान करेगा. इसी डील के साथ उन्होंने उसके पिता की हत्या की थी.

पिता से नाराज था बेटा

पुलिस के मुताबिक, लड़का अपने पिता से नाराज था क्योंकि वह उसे पर्याप्त पैसे नहीं देते थे. अधिकारी ने कहा, "नाबालिग ने कहा कि वह अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए अक्सर दुकान से पैसे या घर से गहने चुराता था. उसने पहले भी अपने पिता की हत्या कराने की योजना बनाई थी, लेकिन असफल रहा."
 

calender
24 March 2024, 09:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो