Uttrakhand: 32 मिनट में 20 करोड़ की चोरी, रिलायंस ज्वैलर्स की दुकान पर चोरों ने निकाला दिवाली से पहले दिवाला

दमाशों ने सबसे पहले सिक्योरिटी गार्ड हयात सिंह को अंदर खींचा और उसके बाद शोरूम के कर्मचारियों को हथियार के दम पर बंधक बना लिया.

Sachin
Sachin

Uttrakhand News: उत्तराखंड के देहरादून में धनतेरस से पहले रिलायंस ज्वैलर्स से 32 मिनट में 20 करोड़ का गहना चुराकर फरार हो गया है. बदमाशों ने शोरूम में चोरी करने के लिए कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर ले लिया और कुछ कर्मचारी की पिटाई तक कर दी. ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बता दें कि बदमाशों के द्वारा चोरी करने के बाद कुछ महिला कर्मचारी अपने आंसू नहीं रोक पा रही थीं. 

बदमाशों ने कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर रखकर की चोरी 

कर्मचारी के मुताबिक, चार बदमाश अचानक शोरूम के अंदर एंट्री किए और अचानक कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर ले लिया. इस दौरान उनके कुछ साथी शोरूम के बाहर खड़े थे. जब बदमाश चोरी करने के लिए दुकान में घुसे तो उस समय डिस्पले बोर्ड पर हीरे और सोने के करीब बीस करोड़ के गहने रखे थे. 

सभी कर्मचारियों को चोरों ने पैंट्री में बंद किया 

बता दें कि बदमाशों ने सबसे पहले सिक्योरिटी गार्ड हयात सिंह को अंदर खींचा और उसके बाद शोरूम के कर्मचारियों को हथियार के दम पर बंधक बना लिया. साथ ही सबके मोबाइन फोन भी अपने कब्जे में लिए थे. जब कुछ कर्मचारियों ने इसका विरोध किया तो चोरों ने उनकी पिटाई कर दी. इसके बाद बदमाशों ने सभी कर्मचारियों के प्लास्टिक बैंड से बांधकर पैंट्री में बंद कर दिया. 

बैक गेट से भागे बदमाश 

वायरल वीडियो में  साफतौर से देखा जा सकता है कि कुछ महिला कर्मचारियों को डरा-धमकाकर डिस्प्ले बोर्ड में सजे गहनों को एक बोरी में भरवाना शुरू कर दिया. इसके बाद तीनों महिला कर्मचारियों को भी किचन में बंद कर दिया. चोरी करने के बाद बैक गेट से बदमाश भाग निकले. 

सीएम धामी ने पुलिस अधिकारियों को किया तलब

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में चोर इतनी बड़ी चोरी करके फरार होने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों पर नाराजगी जाहिर की है. सीएम धामी ने इस घटना पर कड़ा रुख अपनाते हुए पुलिस महानिदेशक अशोक कुमाक, अपर पुलिस अधीक्षक एपी अंशुमन समेत सीनियर अधिकारियों को तलब किया है. साथ ही बैठक के बाद उन्हें इस मामले को सुलझाने के लिए सख्त निर्देश दिए हैं. 

calender
10 November 2023, 10:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो