Haldwani Violence: हल्द्वानी में हिंसा के बीच रामनगर तक इंटरनेट बैन, रासुका के तहत होगी कार्रवाई

Haldwani Violence: हल्द्वानी हिंसा पर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कोर्ट के निर्देश पर अतिक्रमण विरोधी अभियान चल रहा है. प्रशासन ने लोगों को पहले ही सूचित कर दिया था

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Haldwani Violence: उत्तराखंड के बनभूलपुरा में बीते दिन गुरुवार 8 फरवरी को शाम में हुए उपद्रव के बाद स्थिति तनावपूर्व बनी हुई है. इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि बनभूलपुरा के उपद्रवियों को चिहि्नत कर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई होगी. 

हालांकि उन्होंने आगे बताया कि स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है. वही DM वंदना ने बताया कि उपद्रवियों ने षड्यंत्र के तहत पूरी घटना को अंजाम दिया. यह पूरी घटना कानून- व्यवस्था पर हमला है.

हल्द्वानी हिंसा पर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कोर्ट के निर्देश पर अतिक्रमण विरोधी अभियान चल रहा है. प्रशासन ने लोगों को पहले ही सूचित कर दिया था... प्रशासन पर पेट्रोल बम, पत्थरों से हमला किया गया, आगजनी भी हुई. कुछ लोगों ने उत्तराखंड में तनाव पैदा करने की कोशिश की.

आगे उन्होंने कहा कि, कानून इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा. पूरी घटना का वीडियो फुटेज निकाला जा रहा है और जिन लोगों ने सरकारी और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है, उनसे इसकी भरपाई की जाएगी...हम उन लोगों के साथ हैं जो घायल हुए हैं.''
 

calender
09 February 2024, 10:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो