WB Panchayat Election Result: डायमंड हार्बर में एक मतगणना केंद्र के बाहर फटा देसी बम, रूझानों में TMC की बल्ले-बल्ले

WB Panchayat results 2023: आज पश्चिम ​बंगाल त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे। मंगलवार सुबह आठ बजे से मतगणना जारी है। रूझानों में तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने एक हजार से अधिक सीटों पर बढ़त बनाई हुई है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

WB Panchayat Election Result 2023: पश्चिम बंगाल में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना जारी है। चुनाव के दौरान हुई हिंसा के मद्देनजर मतगणना केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है. इस बीच पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में एक मतगणना केंद्र के बाहर देसी बम फटने की खबर सामने आई है. बता दें कि लगभग 5.67 करोड़ मतदाताओं ने पश्चिम बंगाल के ग्रामीण इलाकों की 73,887 सीटों पर मतदान किया था। मंगलवार को दो लाख से ज्यादा उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होगा.

रूझानों में टीएमसी सबसे आगे

पश्चिम बंगाल ग्राम पंचायत चुनाव में तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने 10 सीटों पर जीत हासिल कर ली है और रूझानों में 1200 से ज्यादा सीटों पर बढ़त बनाई हुई है. वहीं बीजेपी ने 288 सीटों पर बढ़त बना रखी है. जबकि सीपीआई(एम) 110 सीटो पर आगे चल रही है. इसके अलावा कांग्रेस 136 और अन्य 48 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है.

बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया आरोप 

बीजेपी नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने कहा, 'काउंटिंग डे पर भी 'डायमंड हार्बर' में बवाल हो रहा है. टीएमसी के गुंडे मतगणना एजेंटों और उम्मीदवारों के काम में बाधा डालने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी और दूसरे दलों को काउंटिंग हॉल में एंट्री नहीं दी जा रही है. उन्हें 1-2 किमी दूर ही रोक दिया जा रहा है. काउंटिंग एजेंटों को डराने के लिए बम फेंके जा रहे हैं. उन्हें बेरहमी से पीटा जा रहा है, यहां तक कि उन्हें उठा भी लिया जा रहा है.'   

calender
11 July 2023, 01:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो