PM Modi In Parliament Canteen: कौन हैं वो आठ सांसद जिनके साथ PM मोदी ने किया लंच? सुनाया ये किस्सा

PM Modi In Parliament Canteen: पीएम मोदी ने आज आठ सांसदों को फोन कर बुलाया और लांच किया है जो अलग- अलग पार्टी के हैं साथ में किस्सा भी सुनाया तो आइए जानते हैं कौन हैं वे सांसद, किन मुद्दों पर हुई चर्चा.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

PM Modi In Parliament Canteen: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन की कैंटीन में विभिन्न दलों के सांसदों के साथ 9 फरवरी शुक्रवार को लंच किया. इस दौरान भाजपा सांसद हीना गावित, एस.फांगनोन कोन्याक. टीडीपी सांसद राममोहन नायडू, बसपा सांसद रितेश पांडे और बीजद सांसद सस्मित पात्रा और एनके प्रेमचंद समते 8 सांसदों ने प्रधानमंत्री के साथ लंच किया. लंच के प्लान से पहले PMO की ओर से इन 8 सांसदों के पास फोन गया था कि प्रधानमंत्री आपसे मिलना चाहते हैं. 

PMO की ओर से फोन जाने का बाद सभी सांसद प्रधानमंत्री के दफ्तर पर पहुंचे, लेकिन किसी को कोई जानकारी नहीं थी कि क्यों बुलाया गया? इस दौरान पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि, चलिए आज मैं आपको एक सजा सुनाता हूं इसके बाद प्रधानमंत्री सभी को अपने साथ संसद की कैंटीन लेकर गए और लंच किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सांसद करीब 1 घंटे तक कैंटीन में रहे. इस दौरान सांसदों ने प्रधानमंत्री से उनके अनुभवों के बारे में पूछा तो पीएम मोदी अपना निजी अनुभव और सुझाव शेयर किए. सूत्रों के मुताबिक इस दौरान कोई राजनीतिक विषय पर चर्चा नहीं हुई.

आगे पीएम मोदी ने कहा कि मैं भी एक आम इंसान हूं. हमेशा एक प्रधानमंत्री की तरह नहीं रहता हूं और मैं भी लोगों से बात करता हूं ऐसे में आज मेरा मन हुआ कि आप लोगों से बात चीत करू और साथ में लंच करू. इस कारण आप सभी को बुलाया है.

calender
09 February 2024, 05:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो