Jayant Chaudhary: भाजपा के साथ RLD गठबंधन को लेकर जयंत चौधरी ने की पुष्टि, बोले - अब मैं किस मुहं से इनकार करूं

Jayant Chaudhary: एनडीए में शामिल होने की अफवाहों के बीच बीजेपी के बारे में पूछे जाने पर आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि, "कोई कसर रहती है? आज मैं किस मुंह से इनकार करूं आपके सवालों को."

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Jayant Chaudhary: आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी का अब NDA में शामिल होना करीब- करीब तय माना जा रहा है. शुक्रवार को मोदी सरकार ने जयंत चौधरी के दादा और पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने का ऐलान कर दिया है. सरकार के इस ऐलान के बाद जयंत काफी भावुक नजर आएं है. 

चौधरी चरण सिंह, पीवी नरसिम्हा राव गारू और एम एस स्वामीनाथन को भारत रत्न से सम्मानित किया गया. इस बीच आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि, "यह मेरे लिए एक बड़ा दिन और भावनात्मक क्षण है. मैं राष्ट्रपति सरकार और पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि यह उनके दृष्टिकोण का हिस्सा था. तीन पुरस्कार दिए गए हैं की भावनाएं लोग इस फैसले से जुड़े हुए हैं. 

आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने आगे कहा कि, ''पिछली सरकारें आज तक जो नहीं कर सकीं, उसे पीएम मोदी के विजन ने पूरा कर दिया है. मैं उन लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए एक बार फिर पीएम मोदी सरकार का आभार व्यक्त करना चाहता हूं जो मुख्यधारा का हिस्सा नहीं हैं.'' 

एनडीए में शामिल होने की अफवाहों के बीच बीजेपी के बारे में पूछे जाने पर आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि, "सीटों या वोटों के बारे में बात करने से यह दिन कम महत्वपूर्ण हो जाएगा. जब मैं बधाई दे रहा हूं और पीएम मोदी ने एक निर्णय दिया है जो साबित करता है कि वह मूल भावनाओं को समझते हैं."

यह पूछे जाने पर कि क्या वह बीजेपी-एनडीए के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं, आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी कहते हैं, "कोई कसर रहती है? आज मैं किस मुंह से इनकार करूं आपके सवालों को."

calender
09 February 2024, 04:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो