अब्दुल सलाम ने क्यों कहा, मुसलमानों के अंधेरे दिमाग में पीएम मोदी भरेंगे रोशनी

Loksabha Election 2024: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की अपनी उम्मीदवारों की लिस्ट में अब्दुल सलाम को केरल के मलप्पुरम से टिकट दिया गया है. सलाम ने एक इंटरव्यू में कहा कि मेरा लक्ष्य एक शक्तिशाली दीपक के साथ जाना और उनके दिलो-दिमाग में मोदी और विकास की रोशनी बिखेरना है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

BJP Candidates List: भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपने 195 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी ने उस लिस्ट में नए चेहरों को शामिल किया है. साथ ही विवादित चेहरों और खराब प्रदर्शन करने वालों को लिस्ट से बाहर कर दिया है. बीजेपी की इस लिस्ट में कई दिग्गजों नेताओं के नाम शामिल हैं तो वहीं लिस्ट में एकमात्र मुस्लिम उम्मीदवार अब्दुल सलाम का नाम शामिल है. उन्हें केरल के मलप्पुरम से टिकट दिया गया है. इस बीच अब्दुल सलाम मुस्लिम वोटर्स को लेकर अपनी बात रखी है.

क्या बोले अब्दुल सलाम

एक न्यूज चैनल दिए इंटरव्यू में अब्दुल सलाम ने कहा कि मेरा पहला काम मुस्लिम अल्पसंख्यकों के अंधेरे दिमाग में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की रोशनी को रोशन करना है. मैं उन्हें यह एहसास दिलाना चाहता हूं कि वे अपने चारों ओर बने अंधेरे में रह रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने मुसलमानों और ईसाइयों के विकास के लिए बड़ी मात्रा में समय और पैसा खर्च किया है.

सलाम ने कहा कि इलाके में मुसलमानों का एक सख्त धार्मिक नेटवर्क है और उन्हें मदरसों द्वारा निर्देशित किया जाता है. वे एक अलग समय में रह रहे हैं. मेरा लक्ष्य एक शक्तिशाली दीपक के साथ जाना और उनके दिलो-दिमाग में मोदी और विकास की रोशनी बिखेरना है.

कौन है अब्दुल सलाम

अब्दुल सलाम तिरूर से आते हैं और वह बीजेपी नेता हैं. वह कालीकट यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर थे और वह साल 2011 से लेकर 2015 तक वाइस चांसलर के रूप में कार्यरत थे. उस समय नामांकन यूडीएफ ने किया था, जिस कांग्रेस की पड़क है. सलाम साल 2019 में बीजेपी में शामिल हुए थे. एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति 6 करोड़ 47 लाख रुपये है और उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला भी दर्ज नहीं हुआ है.

calender
05 March 2024, 11:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो