Seema Haider: पार्टी का नहीं भारत से पाकिस्तान का देंगे टिकट, रामदास अठावले ने कहा, सीमा से हमारा कोई संबंध नहीं

Seema Haider: सीमा हैदर को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया द्वारा लोकसभा का टिकट दिए जाने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि सीमा से हमारा कोई संबंध नहीं. अगर उनको टिकट देना ही है तो हम इंडिया से पाकिस्तान का देंगे.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने सीमा हैदर को टिकट देने का ऐलान किया था
  • टिकट देने की सवाल पर रामदास अठावले ने कहा कि सीमा से हमारा कोई संबंध नहीं
  • 'अगर उनको टिकट देने ही है तो हम इंडिया से पाकिस्तान का देंगे'

Seema Haider: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (Republic Party Of India) द्वारा लोकसभा का टिकट दिए जाने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने कहा कि सीमा से हमारा कोई संबंध नहीं. बता दें कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय प्रवक्ता किशोर मासूम ने सीमा हैदर को पार्टी में शामिल करने की बात की थी. उन्होंने कहा था कि अगर सीमा निर्दोष पाई जाती है, उसके जासूस होने का कोई सबूत नहीं मिलता है और उन्हें अगर भारत की नागरिकता मिलती है तो उनकी पार्टी में शामिल किया जाएगा. 

पार्टी में शामिल करने का कोई सवाल ही नहीं- अठावले

संसद के बाहर जब मीडिया ने रामदास अठावले से पूछा कि क्या आप सीमा हैदर को टिकट देंगे? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सीमा हैदर से हमारी पार्टी का कोई संबंध नहीं है, वह चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से इंडिया में आ गई.. सुरक्षा एजेंसिया जांच कर रही हैं. उन्होंने राष्ट्रीय प्रवक्ता किशोर मासूम के बयान पर कहा कि उसने मेरे से पूछे बिना बयान दे दिया है.  सीमा हैदर को पार्टी में लेने का सवाल ही नहीं पैदा होता है. अगर उनको ( सीमा हैदर) को टिकट देना ही है तो हम इंडिया से पाकिस्तान का देंगे. 

 

पार्टी प्रवक्ता ने क्या कहा था ?

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रवक्ता किशोर मासूम ने कहा था कि "सीमा को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया उत्तर प्रदेश महिला विंग का अध्यक्ष बनाया जा सकता है." बता दें कि किशोर मासूम मूल रूप से जेवर के गांव दयानतपुर के रहने वाले हैं, जो कि रबूपुरा के पास स्थित है. वह फिलहाल केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं.

calender
04 August 2023, 01:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो