Mexico में दिखाए गए Alien शव के एक्सरे से हुआ बड़ा खुलासा | Mexico Alien

जब भी Aliens पर चर्चा होती है तो वह एक बहस का मुद्दा बन जाता है. कोई इसको सच मानता है तो कोई इसको कल्पना. यही नहीं कई बार Aliens देखे जाने के दावे भी किए जा चुके हैं.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

जब भी Aliens पर चर्चा होती है तो वह एक बहस का मुद्दा बन जाता है. कोई इसको सच मानता है तो कोई इसको कल्पना. यही नहीं कई बार Aliens देखे जाने के दावे भी किए जा चुके हैं. ऐसे में Aliens होने का शक यकीन में बदल जाता है. हाल ही में मेक्सिको की संसद में Aliens के शवों को पेश किया गया था. जिसने लोगों को एक बार फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया. क्या वाकई में हमारी दुनिया से परे कोई और भी दुनिया है. 

इस बात का भी खुलासा हुआ है कि Aliens पर कई दुनिया के वैज्ञानिक रिसर्च कर रहे हैं. जिसको अब तक सभी से छुपाए रखा गया. मेक्सिको की संसद में पेश किये गए Aliens के शवों का लैब टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट में सामने आया है कि मम्मी को अलग - अलग हड्डियों से जोड़कर नहीं बनाया गया बल्कि यह एक ही कंकाल है. टेस्ट में  Aliens के कंकाल से छेड़छाड़ या जोड़ तोड़ के कोई भी सबूत नहीं मिले हैं. 

हेल्थ साइंस रिसर्च इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर ने एक खुलासे से सबको हैरान कर दिया है. जिसमें उन्होंने बताया कि कंकालों की जांच से पता चलता है कि यह एक समय पर जीवित थे, और इनमें से एक के शरीर में अंडे भी मौजूद हैं. 

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो