BJP की Urfi Javed हैं नाजिया इलाही? 18 साल 7 महीने की उमर में 8 महीने का बच्चा था: Nazia Ilahi

Nazia Ilahi BJP: देश में लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट आ चुके हैं और NDA गठबंधन की सरकार बन चुकी है इसके साथ ही मंत्री मंडल का भी विस्तार हो चुका है.

JBT Desk
JBT Desk

 

Nazia Ilahi BJP: देश में लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट आ चुके हैं और NDA गठबंधन की सरकार बन चुकी है इसके साथ ही मंत्री मंडल का भी विस्तार हो चुका है. इस बीच बंगाल प्रदेश भाजपा नेता नाजिया इलाही को लेकर एक वीडियो पेश करने जा रहे हैं जिसमें वो कुछ पत्रकारों से सवाल करती नजर आ रही है. इस दौरान उन्होंने एक बयान दिया है कि जब मैं 18 साल 7 महीने की थी तो मेरे पेट में 8 महीने का बच्चा था तो आइए जानते हैं उन्होंने ऐसा क्यों कहा?

नाजिया इलाही ने उत्तर प्रदेश से भाजपा को बड़ा झटका मिलने कारण भी बताया है! इस दौरान जब उनके पूछा गया कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में भाजपा की हार का कारण क्या हो तो उन्होंने कहा कि अयोध्यावासियों ने 'भगवान राम' को इग्रनौर किया.

 इसके साथ ही उन्होंने कहा उन लोगों ने भाजपा को भी ध्यान नहीं दिया तो आखिर अब सवाल उठ रहे हैं कि राम मंदिर के दौरान जो घर टूटे हैं उन्हें घर नहीं मिला या मुवावजा? इसको लेकर भी सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं? इस पर नाजिया इलाही ने कहा कि आपके सामने मैं किसी भी पान वाले दुकान पे वीडियो कॉलिंग करती हूं अगर वो कह दे कि मुझे पैसा नहीं मिला. इसके अलावा नाजिया इलाही ऐसे ही कई सवालों के जवाब दिए है तो आइए जानते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा है?

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो