Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप के बेटे ने ट्वीट कर कहा- मेरे पिता की मौत हो गई... जानें क्या है पूरा मामला

डोनाल्ड ट्रंप जूनियर का एक्स अकाउंट से कई आपत्तिजनक ट्वीट किए जा रहे हैं, इसमें अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन को अभद्र गालियां दी गई हैं. यहां तक की एलन मस्क को लेकर भी ट्वीट किया गया है.

Sachin
Sachin

Donald Trump: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर का एक्स अकाउंट हैक हो गया है. उनके अकाउंट से लगातार हैरान करने देने वाला ट्वीट सामने आ रहे हैं. फिलहाल अभी तक आधिकारिक तौर पर नहीं बताया गया है कि अकाउंट हैक कर लिया गया है. उनके अकाउंट से एक पोस्ट की गई है, जिसमें लिखा है कि मेरे पिताजी की मौत हो गई है, अब इसको लेकर खलबली मच गई है. 

अकाउंट से कई आपत्तिजनक ट्विट हुए 

इस अकाउंट से कई आपत्तिजनक ट्वीट किए जा रहे हैं, इसमें अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन को अभद्र गालियां तक दी जा रही हैं. यहां तक की एलन मस्क लेकर भी ट्वीट किया गया है. बता दें कि हैकर ने ट्विटर से ट्वीट कर लिखा कि मुझे यह बताते हुए दुख हो रहा है कि मेरे पिता डोनाल्ड ट्रंप अब इस दुनिया में नहीं रहे. साल 2024 में अमेरिका चुनाव में हिस्सा मैं ले रहा हूं. 

JBT
JBT Internet Media

नार्थ कोरिया को धूमिल कर दिया जाएगा 

अकाउंट से एक ट्विट तो ऐसा भी आया है, जिसमें लिखा है कि नॉर्थ कोरिया को धूमिल कर दिया जाएगा. इन्हीं पोस्ट को देखते हुए इस बात का पक्का होता जा रहा है कि इस अकाउंट को हैक कर लिया गया और हैकर ये सब ट्विट कर रहा है. हैकर लगातार अमेरिका के राष्ट्रपति को गाली दे रहा है. बात सिर्फ यहीं तक नहीं रुकी, ट्वीटर के मालिक एलन मस्क को भी अभद्र गालियां दे रहा है. अभी तक यह नहीं पता चल पा रहा है कि कौन इन ट्विट कर रहा है और न ही इस पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है कि ये सब सूचना फेक है. इसलिए इस बात का संशय बना हुआ है कि कहीं ये पोस्ट खुद डोनाल्ड ट्रंप जूनियर तो नहीं कर रहे हैं! 

calender
20 September 2023, 07:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो