Boston University: अमेरिका में एक और भारतीय छात्र की हत्या, जंगल में मिली लाश

Boston University: बोस्टन विश्वविद्यालय में पढ़ रहे पारुचुरी अभिजीत का शव परिसर के भीतर एक जंगल में मिला. आशंका ये जताई जा रही है कि हमलावरों ने पैसे और लैपटॉप के लिए अभिजीत की हत्या की होगी.

JBT Desk
JBT Desk

Boston University: बोस्टन विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग के छात्र पारुचुरी अभिजीत (20) की हत्या कर दी गई. आंध्र प्रदेश के रहने वाले  अभिजीत का शव अमेरिका के एक जंगल के अंदर एक कार में मिला. आंध्र प्रदेश के गुंटूर के छात्र का शव परिसर के जंगल में एक लावारिस कार में मिला था. हत्यारों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. गुंटूर के बुर्रिपालेम के पारुचुरी अभिजीत बोस्टन विश्वविद्यालय में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे. 

कार में मिला शव

इंडिया टुडे के मुताबिक, बोस्टन विश्वविद्यालय में पढ़ रहे पारुचुरी अभिजीत का शव परिसर के भीतर एक जंगल में मिला. आशंका ये जताई जा रही है कि हमलावरों ने पैसे और लैपटॉप के लिए अभिजीत की हत्या कर दी होगी. यूनिवर्सिटी में हुई हत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं और अभिजीत की अन्य छात्रों के साथ कुछ बहस हुई होगी, इस तरह के अंदाजे भी लगाए जा रहे हैं. अभिजीत के बारे में बता दें कि वह अपने माता-पिता पारुचुरी चक्रधर और श्रीलक्ष्मी के इकलौते बेटे थे. 

बेटे की हत्या से परिवार सदमें में 

रिपोर्ट के अनुसार, भले ही अभिजीत की मां ने शुरू में उनके विदेश में पढ़ाई करने के फैसले का विरोध किया था, लेकिन उन्होंने अपना मन बदल लिया क्योंकि वह चाहती थीं कि उनके भविष्य के लिए सबसे अच्छा क्या हो. पारुचुरी अभिजीत के माता-पिता सदमे में थे जब उन्हें पता चला कि उनके बेटे की हत्या कर दी गई है. अभिजीत का पार्थिव शरीर शुक्रवार देर शाम गुंटूर के बुर्रिपालेम स्थित उनके घर पहुंचा. जानकारी के लिए बता दें कि 2024 में भारतीय मूल के व्यक्ति पर अमेरिका में इस तरह के हमले की यह नौवीं घटना है. 

calender
18 March 2024, 02:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो