Narendra Modi: 'मैं जान की बाजी लगा दूंगा', राहुल के तंज को पीएम ने बनाया हथियार

Narendra Modi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के 'शक्ति' वाले बयान पर निशाना साधते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "मेरे लिए, हर मां, बेटी और बहन 'शक्ति' का रूप हैं.''

JBT Desk
JBT Desk

Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'शक्ति' वाली टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि देश में हर मां और बेटी 'शक्ति' का रूप हैं. मोदी तेलंगाना के जगतियाल में एक लोकसभा चुनाव रैली को संबोधित कर रहे थे. "INDIA गठबंधन ने अपने घोषणापत्र में कहा कि उनकी लड़ाई 'शक्ति' के खिलाफ है. मेरे लिए, हर मां, बेटी और बहन 'शक्ति' का रूप है. मैं उन्हें 'शक्ति' के रूप में पूजा करता हूं. और मैं चुनौती स्वीकार करता हूं...'मैं जान की बाजी लगा दूंगा.''

पीएम ने स्वीकारा चैलेंज

साउथ मिशन पर निकले पीएम नरेंद्र मोदी ने आज तेलंगाना में रैली को संबोधित किया, जहां पर उन्होंने राहुल के शक्ति वाले बयान पर पलटवार किया. पीएम ने कहा कि ''पीएम मोदी ने कहा कि बीते दिन मुंबई में इंडी गठबंधन की रैली थी, उस रैली में उन्होंने घोषणा पत्र जारी किया.

पीएम ने राहुल के बयान पर कहा कि ''उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है. मेरे लिए हर मां, बेटी शक्ति का ही रूप है. पीएम ने आगे कहा कि चंद्रयान -3 के लैंडिंग बिंदु को भी 'शिव शक्ति' का नाम दिया गया, क्या कोई 'शक्ति' के खिलाफ लड़ने की सोच सकता है? पीएम ने कहा कि महामुकाबला 4 जून को हो जाएगा. 

राहुल ने क्या कहा था?

राहुल गांधी ने मुंबई के शिवाजी पार्क में कहा था कि लोग सोचते हैं कि हम एक राजनीतिक पार्टी के खिलाफ लड़ रहे हैं. जबकी यह सच नहीं है. हम किसी राजनीतिक पार्टी के खिलाफ नहीं लड़ रहे हैं. युवाओं को यह समझना होगा. कोई कहता है कि ये सभी लोग (इंडिया अलायंस) एक व्यक्ति के खिलाफ लड़ रहे हैं. नहीं, हम एक व्यक्ति (नरेंद्र मोदी) के खिलाफ नहीं लड़ रहे हैं. न तो हम बीजेपी के खिलाफ लड़ रहे हैं, ऊपर एक शख्स को चेहरा बनाकर बैठाया गया है. हिंदू धर्म में एक शब्द है शक्ति. हम एक ताकत से लड़ रहे हैं. अब प्रश्न उठता है कि वह शक्ति क्या है?

calender
18 March 2024, 01:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो