Nicaragua Road Accident: निकारागुआ में हुआ भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस पलटी, 16 लोगों की मौत

Nicaragua Road Accident: निकारागुआ की राजधानी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ जहां पर यात्रियों से भरी बस पलट गई और 16 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही कई लोग घायल हो गए जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • इलाज के दौरान तोड़ा कई लोगों ने दम.
  • बस में कितने सवार थे यात्री?

Nicaragua Road Accident: सेंट्रल अमेरिकी देश निकारागुआ की राजधानी मनागुआ में एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है. मनागुआ में एक पुल पर यात्रियों से भरी बस पलटने से 16 लोगों की जाने चली गईं. इसके साथ ही कई लोग घायल भी हो चुके हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. लोगों की मौतों की संख्या और भी आगे बढ़ सकती है. 

बस में कितने सवार थे यात्री?

यह घटना शनिवार की है जब यात्रियों से भरी बस मनागुआ में एक पुल पलटने से 16 लोगों ने अपनी जाने गंवा दी.  मौतों का आंकड़ा और भी अधिक बढ़ सकता है. उपराष्ट्रपति रोसारियो मुरिलो ने शनिवार को बताया है कि निकारगुआ की राजधानी मनागुआ के उत्तर में यह हादसा हुआ यहां यात्रियों से भरी बस एक पुल पर हादसे का शिकार हो गई जिसमें कई बच्चों सहित कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई है.

मची चीख-पुकार

बस पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मचने लगी सड़क पर भारी जाम होने लगा लोगों की भीड़ जमा होती हुई नजर आई  और पुलिस को सूचना दी गई. सूचना के बाद पुलिस ने बचाव अभियान जारी किया जिसके बाद लोगों को बस में से बाहर निकाला और घायल लोगों को अस्पताल में ले जाया गया. कुछ लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया तो कुछ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों की पहचान कर परिवार में सूचना दी. सूचना के गांव में मातम छा गया . सूचना मिलते ही पुलिस इस मामले की छानबीन जुटी है.

calender
24 December 2023, 06:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो