Heart Attack: गुजरात में हार्ट अटैक से बीते 2 दिनों में 16 लोगों की मौत, गरबा के दौरान 4 लोगों ने तोड़ा दम

Heart Attack: गुजरात के द्वारका और वडोदरा शहर में पिछले 2 दिनों के दौरान 3-3 मौतें हुईं हैं. वहीं इन 16 मौतों में से 4 लोगों की मौत गरबा खेलने के दौरान हुई है. 

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • गुजरात में हार्ट अटैक से बीते 2 दिनों में 16 लोगों की मौत
  • गरबा के दौरान 4 लोगों ने तोड़ा दम

Heart Attacks: गुजरात में कुछ दिनों से हार्ट अटैक से मरने वालों की खबरें सामने आ रही हैं. राज्य में बीते दो दिनों में अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है. बता दें कि गुजरात के द्वारका और वडोदरा शहर में पिछले 2 दिनों के दौरान 3-3 मौतें हुईं हैं. वहीं इन 16 मौतों में से 4 लोगों की मौत गरबा खेलने के दौरान हुई है. 

द्वारका में आज 3 की मौत 

गुजरात के द्वारका में कल 2 और आज 3 लोगों की हार्ट अटैक पड़ने के दौरान मौत हो गई. बता दें, कि एक ही दिन में जिले में दो किसानों  मौत हो गई है और भीख मांगने वाले राजकुमार सोलंकी नाम के 52 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति की भी दिल का दौरा पड़ने की वजह से मौत हो गई. 

वहीं गुजरात के जाम खंभालिया के बिग अंबाला गांव में रहने वाले अमित भाई संघार नाम के 31 वर्षीय व्यक्ति को हार्ट अटैक पड़ने से मौत हो गई है, तो वहीं, खंभालिया के रामनगर इलाके में रहने वाले 72 साल के रावजीभाई कंजरिया नाम के व्यक्ति की भी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है. 

वडोदरा में भी 3 मौत 

गुजरात के वडोदरा के हरणी इलाके के कल्चर एन्क्लेव में रहने वाले शंकरभाई राणा नाम का युवक द्वारा अपनी सोसायटी परिषद में आयोजित नवरात्रि उत्सव के दौरान गरबा का आयोजन किया गया था. इस दौरान आचनक  गरबा खेलते-खेलते उन्हें चक्कर आया और वे गिर पड़े. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

वहीं वडोदरा के दाभोई में 13 साल के वैभव की हार्ट अटैक पड़ने से मौत हो गई. वैभव पिछले दो दिनों से गरबा खेलने जा रहा था, तभी अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई.  इसके बाद परिजन उसको अस्पताल ले गए, लेकिन पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने बताया कि उसको हार्ट अटैक आया था. 

गुजरात के इन शहरों में हुईं मौतें 

द्वारका- 3, वडोदरा- 3, राजकोट- 2, जामनगर- 2, घोराजी-1, अहमदाबाद- 1, कपडवंज- 1, सूरत- 2, नवसारी- 1

calender
23 October 2023, 02:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो