अभिनेता सुदीप को मिला धमकी भरा पत्र, इंटरनेट पर वीडियो वायरल करने की चेतावनी

कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप प्रंबधक को सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ निजी वीडियो को जारी करने की धमकी वाला पत्र मिला है। भाजपा में हो सकते है शामिल।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप आज भाजपा में हो सकते है शामिल

कर्नाटक: आज कर आए दिन किसी न किसी को धमकी भरा पत्र मिल रहा है। मानों के एक तरह इसे फैंशन के रूप में ले रहे है। हाल ही में शिवसेना (उद्धव ठाकरे) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से एक धमकी भरा संदेश मिला था तो वहीं बात करें फिल्म की दुनिया में तो सलमान खान को धमकी मिली थी और अब कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप प्रंबधक को सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ निजी वीडियो को जारी करने की धमकी वाला पत्र मिला है। पत्र मिलने के बाद राजधानी बेंगलुरू के पीएस पुत्तनहल्ली में IPC की धारा 120बी, 506 और 504 के तहप प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।


वहीं कर्नाटक विधानसभा चुनावों के ऐलान के साथ ही सियासी सरगर्मी चरम पर है। कर्नाटक में एतिहासिक रूप से लगातार दूसरी जीत दर्ज करने लिए सत्तारूढ़ भाजपा न केवल चुनावी अभियान में राजनीतिक दिग्गजों को उतार रही है। बल्कि स्टार पावर को भी शामिल कर रही है। राज्य की राजधानी बेंगलुरु में कन्नड़ अभिनेता किच्छा सुदीप ने कहा कि हां, मुझे धमकी भरा पत्र मिला है और मैं जानता हूं कि यह मुझे किसने भेजा है। मुझे पता है कि यह फिल्म उद्योग में किसी से है। मैं उन्हें करारा जवाब दूंगा। मैं उन लोगों के पक्ष में काम करूंगा जो मेरे कठिन समय में मेरे साथ खड़े हैं। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मैं केवल भाजपा के लिए प्रचार करूंगा, चुनाव नहीं लड़ूंगा।


कन्नड़ अभिनेता किच्छा सुदीप पर कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा कि 'वह बहुत लोकप्रिय हैं। इससे बीजेपी को सत्ता मिलेगी. हम स्पष्ट अंतर से जीतेंगे। जनता राज्य में डबल इंजन सरकार का समर्थन करेगी अभिनेता किच्चा सुदीप किसी राजनीतिक दल से नहीं हैं। उन्होंने मुझे अपना समर्थन देने की घोषणा की है। मेरे लिए उनके समर्थन का मतलब यह भी है कि वह पार्टी (भाजपा) का समर्थन कर रहे हैं।

बेंगलुरु में कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई के साथ एक संयुक्त प्रेस वार्ता में कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप ने कहा कि ' मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिए गए कुछ निर्णयों का पूरी तरह से सम्मान करता हूं, लेकिन इसका मेरे आज यहां बैठने से कोई लेना-देना नहीं है," यह पूछे जाने पर कि क्या वह भाजपा की विचारधारा से सहमत हैं। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि ' कन्नड़ अभिनेता किच्छा सुदीपा ने कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को अपना समर्थन देने की बात कही।

calender
05 April 2023, 01:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो