केरल के कोझिकोड में अज्ञात व्यक्ति ने चलती ट्रेन में यात्रियों के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, 3 की मौत, जांच जारी

केरल के कोझिकोड में एक सिरफिर ने चलती ट्रेने में यात्रियों के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर माचिस मार दी है इस घटना में एक तरफ करीब 8 लोग घायल है तो वहीं दूसरी तरफ आग के डर से तीन लोगों ने कूद गए।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • केरल के कोझिकोड में फोरेंसिक विशेषज्ञ घटनास्थल पर पहुंचे जहां एक बच्चे सहित तीन लोगों के शव रेलवे ट्रैक के पास मिले थे।

केरल के कोझिकोड जिले में रविवार बीती रात एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।  कोझिकोड जिले के इलाथूर के पास एक अज्ञात व्यक्ति ने एक यात्री पर पेट्रोल छिड़क कर चलती ट्रेन में आग लगा दी, जिसमें महिलाओं सहित 8 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनका उपचार जारी है। घटना अलप्पुझा- कन्नूर मुख्य कार्यकारी एक्सप्रेस के डी1 डिब्बे में रात करीब 10 बजे हुई। आग लगने से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। फोरेंसिक विशेषज्ञ घटनास्थल पर पहुंचे जहां एक बच्चे सहित तीन लोगों के शव रेलवे ट्रैक के पास मिले थे। शवों की पहचान मत्तन्नूर निवासी रहमथ उसकी बहन की दो साल की बेटी और नौफल के रूप में हुई है।


D1 डिब्बे में मौजूद कोच ने बताया कि लतीश के अनुसार लाल शर्ट पहने एक व्यक्ति ने पहले पेट्रोल छिड़का और फिर माचिस जलाई। इसमें कोच में आग लग गई। जिसमें कम से कम 8 लोग जख्मी हो गए। घायल लोगों में से कुछ लोगों की पहचान हो गई है जिसमें प्रकाश रूबी और ज्योतिंद्रनाथ के रूप में हुई है। जो सभी कन्नूर के सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज के पूर्व छात्र है। अन्य घायलों के नाम फिलहाल पता नहीं चल पाया।

calender
03 April 2023, 11:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो