नवजोत सिद्धू ने कोटकपूरा गोलीकांड पर फिर सरकार को घेरा

नवजोत सिद्धू ने कोटकपूरा गोलीकांड पर फिर सरकार को घेरा

Lalit Hudda
Lalit Hudda

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से अपनी ही पार्टी की पंजाब सरकार के कामकाज पर सवाल उठाए हैं। मामला बेहबल कलां और कोटकपूूरा गोलीकांड का है। सिद्धू ने मुख्यमंत्री चन्नी व अन्य मंत्रियों पर निशाना साधते हुए कहा है कि पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के निर्देशों पर गठित तीसरे विशेष जांच दल की छह माह की अवधि भी समाप्त हो चुकी है। इसके बावजूद एसआईटी ने हाई कोर्ट मेें अभी तक कोई चार्जशीट दाखिल नहीं की। यह कार्यप्रणाली पंजाब सरकार की ईमानदारी पर सवालिया निशान लगाती है।

READ MORE: पंजाब: नशे के गोदाम में पुलिस ने मारा छापा, 11 तस्करों को किया गिरफ्तार

सिद्धू ने आज यहां कहा कि एक माह पहले जो नये मंत्री बने हैं और नई सरकार बनी है, उसने कोटकपूरा गोलीकांड के मुख्य आरोपितों पूर्व डीजीपी सुमेध सैनी की जमानत के विरुद्ध कोई याचिका हाई कोर्ट में क्यों नहीं डाली। सिद्धू ने कहा कि ऐसा संभव ही नहीं है कि आरोपित बाहर हो और उसकी जांच हो जाये। उन्होंने मादक पदार्थों की तस्करी मामले की रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं करने पर अपनी ही सरकार के कामकाज पर उंगली उठाई।

उन्होंने कहा कि ये सभी बातें हैरान करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि पर्दाफाश करने के लिए राजनीतिक शक्ति चाहिए, जो इस सरकार में फिलहाल नहीं है। उन्होंने कहा कि सवाल नैतिकता का है। उन्होंने कहा कि सरकार को अभियुक्तों के साथ खड़े होने की बजाय इंसाफ करना चाहिए। पंजाब के लोग इसी बात का जवाब मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब अच्छा होता है तो वह उसकी प्रशंसा करते है परन्तु अगर कुछ खराब होता है तो वह बिना किसी नफा नुकसान के अपनी बात कहते हैं।

.
calender
08 November 2021, 01:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो