Thalapathy Vijay: 10 साल की उम्र से किया फिल्मों में काम, आज करते हैं लाखों दिलों पर राज

Thalapathy Vijay: विजय की सालाना कमाई करीब 100 से 120 करोड़ रुपये है. विजय वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन 'विजय मक्कल इयक्कम' भी चलाते हैं, जिसके ज़रिए वो गरीबों की मदद करते हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • विजय का असली नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है.

Thalapathy Vijay Barthday: थलपति विजय दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार हैं. विजय ने लगभग 10 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. आज हम इस सुपरस्टार की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज इनका जन्मदिन है. आज ही के दिन यानि 22 जून 1974 को विजय का जन्म हुआ था. विजय का असली नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है. दक्षिण भारत में थलपति विजय की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. 

10 साल की उम्र में शुरू किया था काम 

विजय के पिता तमिल फिल्म इंडस्ट्री में निर्माता और प्रॉड्यूसर का काम करते थे. इसी वजह से ही विजय ने बाल कलाकार के तौर पर करियर की शुरुआत की थी. उस वक्त विजय की उम्र सिर्फ़ 10 साल थी, उसके बाद 18 साल की उम्र में विजय ने लीड एक्टर के तौर पर पहली फिल्म की थी. उन्होंने साउथ सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्में कीं, जिसकी बदौलत आज विजय लोगों के दिलों पर राज करते हैं.

कितनी है विजय की नेट वर्थ?

विजय का नाम फोर्ब्स की लिस्ट में भी शामिल हुआ है. विजय अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. एक फिल्म के लिए 65 से 100 करोड़ रुपये लेते हैं. यानि उनकी फीस सुपरस्टार रजनीकांत की फीस से भी ज़्यादा है. विजय 420 करोड़ के मालिक हैं. उनकी सालाना कमाई करीब 100 से 120 करोड़ रुपये है. विजय एक वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन 'विजय मक्कल इयक्कम' भी चलाते हैं, जिसके ज़रिए वो गरीबों की मदद करते हैं. 

हाल ही में इंस्टाग्राम पर हुई की थी धमाकेदार एंट्री

साउथ का ये सुपरस्टार कुछ दिन पहले तक सोशल मीडिया से दूरी बनाये हुए था. कुछ दिन पहले ही विजय ने इंस्टाग्राम पर धमाकेदार एंट्री की है. इंस्टाग्राम पर विजय को सबसे तेज़ी से एक मिलियन फॉलोअर्स बनाने वाले सेलेब्रिटी की लिस्ट में आ गए हैं.

calender
22 June 2023, 12:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो