IND VS AUS 4th Test: कैमरून ग्रीन के सामने भारतीय गेंदबाजों असर रहा बेअसर, अपने टेस्ट करियर का पहला शतक जड़ा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा है। बता दें कि गुरुवार को मेहमान टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॅास जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया। वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से चौथे टेस्ट के पहले दिन उस्मान ख्वाजा ने शानदार शतकीय पारी खेली तो वहीं दूसरे दिन कैमरून ग्रीन ने भी 143 गेंदों का सामना करते हुए शानदार शतक लगाया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा है। बता दें कि गुरुवार को मेहमान टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॅास जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया। वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से चौथे टेस्ट के पहले दिन उस्मान ख्वाजा ने शानदार शतकीय पारी खेली तो वहीं दूसरे दिन कैमरून ग्रीन ने भी 143 गेंदों का सामना करते हुए शानदार शतक लगाया।

बता दें कि कैमरून ग्रीन के टेस्ट करियर का यह पहला शतक है। बता दें कि दूसरे दिन की शुरुआत में उस्मान ख्वाजा और कैमरून ग्रीन दोनों ने मिलकर स्पिनर के खिलाफ संभलकर खेलते हुए पारी को आगे बढ़ाया। इसके बाद जैसे ही भारतीय तेज गेंदबाजों का आगमन हुआ वैसे ही ग्रीन ने अपने तरीके से बल्लेबाजी करना शुरु कर दिया।

कैमरून ग्रीन तेज गेंदबाजों के खिलाफ खुलकर खेले -

कैमरून ग्रीन जब 80 रन के निजी स्कोर पर खेल रहे थो, तब भारतीय गेंदबाजों ने कैमरून ग्रीन पर शॅाट बॅाल के जरिए आक्रमण करना शुरु कर दिया। बता दें कि तेज गेंदबाजों ने कैमरून ग्रीन को शॅाट बॅाल के जरिए परेशान करने का खूब प्रयास किया। लेकिन कैमरून ग्रीन को शॅाट बॉल खेलने में कोई भी दिक्कत या फिर परेशानी नहीं हुई।

बताते चलें कि 20 टेस्ट मैचों में कैमरून ग्रीन के नाम 6 अर्धशतक है। आपको बता दें कि दूसरे दिन के टी ब्रेक तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 8 विकेट गंवाकर 409 रन बनाए लिए हैं। उस्मान ख्वाजा 180 रन बनाकर आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं। वहीं नाथन लियोन साथ देने टॉड मर्फी क्रीज पर हैं।

कैमरून ग्रीन ने उस्मान ख्वाजा के साथ निभाई शानदार साझेदारी -

बता दें कि उस्‍मान ख्‍वाजा को भारत के खिलाफ अहमदाबाद टेस्‍ट मैच में कैमरून ग्रीन का साथ बखूबी मिला एवं कैमरून ग्रीन और उस्मान ख्वाजा दोनों के बीच मैच में कुल 200 से ज्‍यादा रनों की साझेदारी हुई है। इस दौरान कैमरून ग्रीन ने अपने टेस्‍ट करियर का पहला शतक पूरा किया। बता दें कि ऑस्‍ट्रेलियाई टीम भारत के सामने 480 रनों का विशाल स्‍कोर खड़ा किया है।

calender
10 March 2023, 04:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो