IND vs SL: दूसरे मैच में भी शुभमन गिल रहे फ्लॉप, क्या तीसरे मैच से कट जायेगा पत्ता?

पहले मैच में फ्लॉप रहने वाले सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल दूसरे मैच में भी फिलड्डी साबित हुए। पहले मैच में गिल के बल्ले से 7 रन निकले थे तो वही दूसरे मैच में वे सिर्फ 5 रन पर आउट हुए। ऐसे में यह बड़ा सवाल होगा कि क्या दो मैच में फ्लॉप रहने के बाद कप्तान हार्दिक तीसरे और अहम मैच में भी शुभमन गिल को मौका देंगे।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज चल रही है जिसका तीसरा और आखिरी मैच 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा। बता दे, सीरीज के पहले मैच में भारत ने 2 रनों से शानदार जीत हासिल की थी इसके बाद गुरुवार को खेले गए दूसरे मैच में भारत को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा और श्रीलंका ने सीरीज में 1-1 की बराबरी की।

बता दे, पहले मैच में फ्लॉप रहने वाले सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल दूसरे मैच में भी फिलड्डी साबित हुए। पहले मैच में गिल के बल्ले से 7 रन निकले थे तो वही दूसरे मैच में वे सिर्फ 5 रन पर आउट हुए। ऐसे में यह बड़ा सवाल होगा कि क्या दो मैच में फ्लॉप रहने के बाद कप्तान हार्दिक तीसरे और अहम मैच में भी शुभमन गिल को मौका देंगे।

बता दे, टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में दूसरे युवा सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को भी शामिल किया गया है ऐसे में तीसरे मैच के लिए शुभमन गिल की जगह ऋतुराज को टीम की प्लेइंग इलेनव में मोका मिल सकता है। ऋतुराज की मौजूदा फॉर्म वैसे भी काफी शानदार है और उन्होंने घरेलू क्रिकेट में साल 2022 के आखिरी में एक से बढ़कर एक पारियां खेली थी इतना ही नहीं एक मैच में तो उन्होंने एक ओवर में सात छक्के भी जड़े थे।

उनकी इस शानदार फॉर्म को देखते हुए ही उनको श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था लेकिन उनको अभी प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था। वहीं शुभमन गिल की यह डेब्यू सीरीज है सीरीज के पहले मैच में गिल ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था लेकिन अभी तक यह सीरीज उनके लिए कुछ खास नहीं रही है जिसके चलते अब उनकी जगह पर खतरा मंडरा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें..........

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर रहेंगे रोहित और विराट!

calender
06 January 2023, 03:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो