IPL 2022: रवि शास्त्री ने बताया कि कैसे RCB टूर्नामेंट में किसी भी टीम को हरा सकती है

आईपीएल 2022 में बैंगलोर के प्रदर्शन पर भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना ​​है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस बार के आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शास्त्री का कहना है कि टीम को इस बार सही खिलाड़ी मिले हैं जो इस अवसर को भुनाकर आगे बढ़ रहे हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आईपीएल 2022 में बैंगलोर के प्रदर्शन पर भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना ​​है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस बार के आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शास्त्री का कहना है कि टीम को इस बार सही खिलाड़ी मिले हैं जो इस अवसर को भुनाकर आगे बढ़ रहे हैं और उन्हें विभिन्न मैचों में जीत दिला रहे हैं। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम, चेन्नई सुपर किंग्स पर 13 रन के बाद अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, रविवार दोपहर वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ने पर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की अपनी संभावनाओं को मजबूत करना चाहेगी।

शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो पर कहा "वे अच्छा कर रहे हैं और सीएसके के खिलाफ जीत ने उन्हें बहुत आत्मविश्वास दिया होगा। यह अब एक बेहतर ड्रेसिंग रूम जैसा दिखता है। आरसीबी खिलाड़ियों को आत्मविश्वास से भरा होना चाहिए, और उनकी मानसिकता अब अलग होगी क्योंकि सही लोग पिच कर रहे हैं टीम के लिए सही समय पर। वे टूर्नामेंट में एक अच्छा हरफनमौला प्रदर्शन कर रहे है।

बेंगलुरू के प्रदर्शन के बारे में बताते हुए इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान को लगता है कि टीम के शीर्ष चार बल्लेबाजों को अब तक एक इकाई के रूप में क्लिक नहीं करने के बावजूद शेष खेलों में अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने दावा किया कि बैंगलोर का प्लेइंग इलेवन संतुलन इस बार बेहतर दिख रहा है, खासकर गेंदबाजी विभाग में, जो आईपीएल 2022 में उनकी सफलता का एक मुख्य कारण रहा है।

calender
08 May 2022, 06:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो