IPL 2023 Retention: फ्रेंचाइजियों ने ज्यादातर खिलाड़ियों को किया रिलीज, कई खिलाड़ियों की बदलेगी टीम

मंगलवार को आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजियों ने अपने-अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सौंप दी है। बता दे, आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन से पहले आज बीसीसीआई ने सभी फ्रेंचाइजियों से उनके रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट मांगी थी।

Vishal Rana
Vishal Rana

IPL 2023 Retention: मंगलवार को आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजियों ने अपने-अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सौंप दी है। बता दे, आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन से पहले आज बीसीसीआई ने सभी फ्रेंचाइजियों से उनके रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट मांगी थी। सभी फ्रेंचाइजियों को यह लिस्ट शाम 5 बजे तक सौंपनी थी।

लिस्ट जमा होने के बाद खबरें आ रही है कि फ्रेंचाइजियों ने अपने ज्यादातर खिलाड़ियों को रिलीज किया है। जिसमें डैरेन ब्रावो, मयंक अग्रवाल और आर अश्विन को उनकी पुरानी टीमों ने रिलीज किया है। वहीं, टी20 विश्व कप 2022 में धमाल मचाने वाले इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने आईपीएल 2023 में नहीं खेलना फैसला किया।

इसके अलावा इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स आईपीएल 2023 में खेलते हुए दिख सकतें हैं। बता दे, साल 2022 के आईपीएल में स्टोक्स ने भी नहीं खेलने का फैसला किया था। सनराइजर्स हैदराबाद कप्तान केन विलियमसन और निकोलस पूरन को रिलीज कर सकती है।

इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंश पिछले आईपीएल सीजन में कोलकाता के लिए खेले थे लेकिन इस बार कमिंश ने आईपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया है। पिछले सीजन में गुजरात टाइटंस की तरफ से धमाल मचाने वाले लोकी फॉर्गूसन और रहमानुल्लाह गुरबाज को इस बार कोलकाता ने ट्रेड कर लिया है।

वहीं, टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल मैच में इंग्लैंड की तरफ से शानदार गेंदबाजी करने वाले आदिल रशीद भी इस बार आईपीएल खेलते हुए नजर आ सकतें हैं। इसके अलावा इंग्लैंड के दूसरे बल्लेबाज सैम बिंलिंग्स ने भी इस बार आईपीएल से हटने का फैसला किया है।

और पढ़ें................

शाहजहांपुर: पति ने की हैवानियत की हदें पार, महिला पर किया तेजाब से हमला

calender
15 November 2022, 06:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो