IPL 2022: मिशेल मार्श कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पृथकवास पर, दिल्ली की टीम में मिले चार मामले

दिल्ली कैपिटल्स के आस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श कम से कम 10 दिन तक टीम से बाहर रहेंगे क्योंकि दिन भर में तेजी से बदलते घटनाक्रम में उनका कोविड-19 के लिये किया गया दूसरा आरटी-पीसीआर परीक्षण पॉजिटिव आया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई (एजेंसी) दिल्ली कैपिटल्स के आस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श कम से कम 10 दिन तक टीम से बाहर रहेंगे क्योंकि दिन भर में तेजी से बदलते घटनाक्रम में उनका कोविड-19 के लिये किया गया दूसरा आरटी-पीसीआर परीक्षण पॉजिटिव आया है। उनके अलावा दिल्ली के सहयोगी स्टाफ के दो सदस्यों का परीक्षण पॉजिटिव आया है जिससे टीम में संक्रमित सदस्यों की संख्या चार हो गयी है। मार्श को अस्पताल में भर्ती कराया गया है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है।

जिन दो अन्य का परीक्षण पॉजिटिव आया है उनमें टीम के चिकित्सक अभिजीत साल्वी और टीम का मालिशिया शामिल है। अन्य सभी खिलाड़ियों की आरटी पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। कुछ दिन पहले टीम फिजियो पैट्रिक फरहार्ट को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था जिसके बाद वह पृथकवास पर हैं।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारी ने सोमवार को पीटीआई-भाषा से बताया, ‘‘ मिशेल मार्श की पहली आरटी-पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी लेकिन उनकी दूसरी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। उनके अलावा अन्य सभी खिलाड़ियों की आरटी-पीसीआर जांच का नतीजा नेगेटिव रहा। दिल्ली और पंजाब किंग्स के बीच बुधवार को होने वाले आईपीएल मैच को कोई खतरा नहीं है।’’

calender
18 April 2022, 09:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो