IPL 2022 से बाहर हुए पृथ्वी शॉ? वॉटसन ने दिया बड़ा अपडेट

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। शॉ बुखार के कारण डीसी के लिए पिछले तीन मैचों से अनुपलब्ध हैं। उन्होंने बायो-बबल भी छोड़ दिया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। शॉ बुखार के कारण डीसी के लिए पिछले तीन मैचों से अनुपलब्ध हैं। उन्होंने बायो-बबल भी छोड़ दिया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वॉटसन को लगता है कि शॉ शायद आईपीएल 2022 के रीमिंग मैच न खेलें।

वॉटसन ने ग्रेड क्रिकेटर पॉडकास्ट को बताया, यह बहुत अच्छा नहीं लग रहा है। मुझे उसके निदान का ठीक-ठीक पता नहीं है, लेकिन उसे पिछले दो हफ्तों से यह अंतर्निहित बुखार है, जिसे वास्तव में यह पता लगाने के लिए कि यह वास्तव में क्या था, इसकी तह तक जाना होगा। मुझे नहीं पता कि निदान क्या है, लेकिन पिछले कुछ खेलों के लिए हमारे लिए उपलब्ध होना उनके लिए अच्छा नहीं लग रहा है। डेविड वॉर्नर का साथ देने के लिए दिल्ली को ओपनिंग पार्टनर की तलाश है।

दिल्ली ने पहले मनदीप सिंह को आजमाया लेकिन वह बुरी तरह विफल रहे और आखिरी गेम में केएस भरत ने वार्नर के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत की, जहां उन्हें ट्रेंट बोल्ट ने दूसरी गेंद पर आउट करके वापस भेज दिया। दिल्ली की टीम अभी प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है। शॉ की अनुपलब्धता ने हाल के खेलों में दिल्ली को आहत किया है। सलामी बल्लेबाज ने इस सीजन में दिल्ली के लिए खेले गए नौ मैचों में 259 रन बनाए हैं। उन्होंने इस सीजन में दो अर्धशतक भी लगाए हैं।

calender
13 May 2022, 03:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो