Ravi Shastri के हाथ में Rishabh Pant ने थमाई शैंपेन की बोतल, देखिए मजेदार वीडियो

भारत और इंग्लैंड के रविवार को खेले गए सीरीज के आखिरी मैच में भारत ने इंग्लैंड को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मैच में भारत की जीत के हीरो ऋषभ पंत रहे। जिन्होंने 113 गेंदो में 125 रनों की शानदार पारी खेली।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारत और इंग्लैंड के रविवार को खेले गए सीरीज के आखिरी मैच में भारत ने इंग्लैंड को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मैच में भारत की जीत के हीरो ऋषभ पंत रहे। जिन्होंने 113 गेंदो में 125 रनों की शानदार पारी खेली। इस मैच में पंत को मैन ऑफ द प्लेयर भी चुना गया। वहीं जीत के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली सहित सभी खिलाड़ी जश्न में डूबे हुए नजर आए। जश्न के बीच पूर्व कोच रवि शास्त्री और ऋषभ पंत का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

पंत को प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद एक शैंपेन की एक बोतल दी गई। जिसके बाद पंत ने इस बोतल को पूर्व कोच रवि शास्त्री को गिफ्ट कर दी। जब रवि शास्त्री ने इस बोतल को लिया दर्शकों का उत्साह देखते बन रहा था। इस मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वहीं ऋषभ से पहले विराट ने शास्त्री को शैंपेन की बोतल ऑफर की थी। मगर उन्होंने मना कर दिया। बताते चले विराट कोहली और रवि शास्त्री की जोड़ी बतौर कप्तान और कोच टीम इंडिया की सबसे सफल जोड़ियों में से एक मानी जाती है। भले विराच के लिए इंग्लैंड को यह दौरा कुछ खास न रहा हो लेकिन सीरीज जीत के जश्न में विराट ने मस्ती करने में कोई कसर नही छोड़ी।

calender
18 July 2022, 04:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो