विराट-अनुष्का की बेटी वामिका का आज दूसरा बर्थडे, मां ने लिखा प्यारा कैप्शन

बेटी के जन्मदिन पर मां अनुष्का ने एक प्यारी सी फोटो शेयर की है तस्वीर में अनुष्का बेटी वामिका को गले लगाए हुए दिख रही है वहीं वामिका मां अनुष्का के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है हालांकि इस फोटो में भी उन्होंने वामिका का चेहरा छिपाया है। इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका का आज दूसरा बर्थडे है। आज ही के दिन विराट और अनुष्का के घर वामिका आई थी और इन दोनों को बड़ी खुशी मिली थी। अक्सर देखा गया है अनुष्का अपनी बेटी वामिका को लेकर काफी पॉजेसिव रहती है यहां तक की मीडिया को वे वामिका की फोटो भी क्लिक करने नहीं देती है।

वहीं आज बेटी के जन्मदिन पर मां अनुष्का ने एक प्यारी सी फोटो शेयर की है तस्वीर में अनुष्का बेटी वामिका को गले लगाए हुए दिख रही है वहीं वामिका मां अनुष्का के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है हालांकि इस फोटो में भी उन्होंने वामिका का चेहरा छिपाया है। इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है।

 

वामिका के दूसरे बर्थडे पर फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि, "दो साल पहले मेरा दिल बड़ा खुल गया था।" फैंस इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे है। तस्वीरों मे देखा जा सकता है कि अनुष्का बेटी वामिका के साथ एक झील के पास बैठी है और वामिक अपनी मां अनुष्का की गोद में खेलती हुई दिखाई दे रही है।

इस प्यारी सी तस्वीर पर हर कोई अपना प्यार लुटा रहा है। तस्वीरों पर कमेंट करके सेलिब्रिटी से लेकर क्रिकेटर और उनकी वाइफ वामिका को बर्थडे विश कर रहे है। तस्वीरों को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं विराट कोहली ने इन तस्वीरों पर कमेंट करके हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है। बता दे, आज वामिका पूरे दो साल की हो गई है।

ये खबर भी पढ़ें..............

IND vs SL 2nd ODI: श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते मदुशंका हुए बाहर

calender
11 January 2023, 07:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो