Mohammed Shami: अर्जुन अवार्ड मिलने के बाद मोहम्मद शमी ने शेयर किया भावुक पोस्ट, लिखा- 'मेरे कोच, BCCI और…'

Mohammed Shami: राष्ट्रीय खेल पुरस्कार समारोह में मंगलवार 9 जनवरी को भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. पुरस्कार मिलने के बाद मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Mohammed Shami Arjuna Award: राष्ट्रीय खेल पुरस्कार समारोह में मंगलवार 9 जनवरी को भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. इससे पहले दिसंबर 2023 में पुरस्कार पाने वाले खिलाड़ियों की सूची जारी की गई थी. इस सूची में बतौर क्रिकेटर मोहम्मद शमी एकमात्र खिलाड़ी हैं.

पुरस्कार मिलने के बाद मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है. शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक वीडियो शेयर की है, इस वीडियो में मोहम्मद शमी को राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू अर्जुन अवार्ड देते हुए नजर आ रही हैं. मोहम्मद शमी ने पोस्ट शेयर करते हुए अपने कोच, भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) और टीम के साथी खिलाड़ियों का आभार व्यक्त किया है.

मोहम्मद शमी ने अपने पोस्ट में लिखा कि, "मुझे आज बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि मुझे राष्ट्रपति द्वारा प्रतिष्ठित अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया गया है. मैं उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे यहां तक पहुंचने में सहायता की है और मेरे उतार-चढ़ाव में हमेशा मेरा साथ दिया है. साथ ही मुझे प्रोत्साहित किया है."

भारतीय तेज गेंदबाज ने लिखा कि, "मेरे कोच, BCCI, टीम के साथी खिलाड़ी, मेरे परिवार, स्टाफ और मेरे प्रशंसकों का बहुत-बहुत धन्यवाद. मेरी कड़ी मेहनत और परिश्रम को पहचानने के लिए धन्यवाद. मैं हमेशा अपने देश को गौरवान्वित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करूंगा. दोबारा से सभी को दिल से धन्यवाद. साथ ही सभी अर्जुन पुरस्कार विजेताओं को बधाई और शुभकामनाएं."

calender
09 January 2024, 05:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो