Ajinkya Rahane: अजिंक्य रहाणे ने क्यों काउंटी कॉन्ट्रैक्ट से अपना नाम लिया वापस, खुल गया राज

Ajinkya Rahane: अजिंक्य रहाणे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. अपने पोस्ट में अजिंक्य रहाणे ने लिखा है कि पिछले तकरीबन 4 महीने में मैंने काफी क्रिकेट खेली. लेकिन अब आगामी डोमेस्टिक सीजन के लिए बॉडी को रिचार्ज करने की आवश्यकता है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ajinkya Rahane Tweet: लंबे अंतराल के बाद पिछले दिनों अजिंक्य रहाणे की भारतीय टेस्ट टीम में वापसी हुई थी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में अंजिक्य रहाणे भारतीय टीम का हिस्सा थे. इससे पहले IPL 2023 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए अजिंक्य रहाणे ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था.

बहरहाल अब अजिंक्य रहाणे ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है. इस पोस्ट में रहाणे ने बताया कि उनकी आगे की रणनीति क्या होगी? अपने पोस्ट में अजिंक्य रहाणे ने लिखा है कि पिछले तकरीबन 4 महीने में मैंने काफी क्रिकेट खेली. लेकिन अब आगामी डोमेस्टिक सीजन के लिए बॉडी को रिचार्ज करने की आवश्यकता है.

मैं भारतीय डोमेस्टिक सीजन में खेलूंगा -

सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अजिंक्य रहाणे ने लिखा कि वह घरेलू सीजन के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. उन्होंने लिखा कि, "डोमेस्टिक सीजन में मुंबई का प्रतिनिधित्व करना है, जिसके लिए अपनी बॉडी पर काम कर रहा हूं. मुझे जितने मौके मिले, वह मेरे लिए गौरव और सम्मान की बात है. फिलहाल मेरा फोकस घरेलू सीजन पर है, जो अक्टूबर महीने से शुरू हो रहा है. मैंने काउंटी क्रिकेट से नाम वापस लेने का फैसला किया है, क्योंकि मैं भारतीय घरेलू सीजन का हिस्सा होना चाहता हूं."

काउंटी क्रिकेट में लीस्टशायर टीम का हिस्सा हैं रहाणे -

दरअसल काउंटी क्रिकेट में अजिंक्य रहाणे लीस्टशायर टीम का हिस्सा थे, लेकिन अब रहाणे ने अपना फैसला बदल लिया है. अजिंक्य रहाणे काउंटी क्रिकेट की जगह भारतीय घरेलू क्रिकेट में मुंबई का प्रतिनिधित्व करेंगे. अजिंक्य रहाणे ने कहा कि, "मैं लगातार लीस्टशायर के साथ संपर्क में हूं, हालात को लगातार बेहतर समझने का प्रयास कर रहा हूं. इसके अलावा अजिंक्य रहाणे ने उम्मीद जताई है कि आने वाले दिनों में वह लीस्टशायर की टीम के लिए अवश्य खेलेंगे."

calender
02 August 2023, 06:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो