Babar Azam: वीजा मिलने की खुशी में ओवरस्पीड हुए बाबर आजम, कटा चालान, जानिए पूरा मामला

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम को पिछले चार महीने में दूसरी बार पुलिस ने पकड़ लिया है. बाबर को विश्व कप 2023 के लिए भारत आने से पहले अपनी कार का चलान कटवाना पड़ा है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम को पिछले चार महीने में दूसरी बार पुलिस ने पकड़ लिया है. बाबर को विश्व कप 2023 के लिए भारत आने से पहले अपनी कार का चलान कटवाना पड़ा है.

दरअसल बाबर आजम को राष्ट्रीय राजमार्ग और मोटरवे पुलिस ने कार ओवर स्पीडिंग के अपराध में पकड़ा है और उनका चालान भी काटा है. वहीं बाबर आजम का पुलिसकर्मी के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

पिछले चार महीने में दूसरी बार पकड़े गए बाबर -

इससे पहले पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को मई 2023 में लाहौर पुलिस ने पकड़ा था. दरअसल बाबर की कार की नंबर प्लेट पर नंबर का साइज काफी छोटा था, जो मानक आकार के नियमों के खिलाफ है. इसके अलावा एक्साइज के अधिकारियों ने बाबर आजम की गाड़ी के सारे दस्तावेज भी चेक किए थे.

विश्व कप 2023 के लिए भारत आएगी पाकिस्तानी टीम -

वहीं भारतीय सरजमीं में होने वाले ICC वनडे विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से होने जा रहा है. इस मेगा इवेंट में शामिल होने के लिए सभी 10 टीमें भारत आ रही है. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी विश्व कप के लिए भारत आ रही है.

हालांकि शुरुआत में पाकिस्तान खिलाड़ियों को वीजा नहीं मिलने की वजह से परेशानी हुई थी, लेकिन अब वो परेशानी खत्म हो गई है. ऐसे में अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम जल्द ही भारत आ सकती है.

calender
25 September 2023, 10:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो