IPL 2024: मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, हार्दिक पांड्या ने शुरू किया गेंदबाजी का अभ्यास

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण से पहले मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी का अभ्यास शुरू कर दिया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2024, Hardik Pandya Fitness Update: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण से पहले मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी का अभ्यास शुरू कर दिया है. IPL की शुरुआत तक हार्दिक पांड्या के पूरी तरह से फिट होने की संभावना है. सिर्फ इतना ही नहीं IPL 2024 में हार्दिक पांड्या बल्ले के साथ-साथ गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए नजर आएंगे.

इस सीजन से पहले मुंबई इंडियंस ने हैरान करने वाला फैसला लेते हुए रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी है. गौरतलब हो कि वनडे विश्व कप 2023 के दौरान हार्दिक पांड्या का टखना चोटिल हो गया था. हार्दिक पांड्या की चोट बेहद गंभीर थी और वह विश्व कप के बीच से ही भारतीय टीम से बाहर हो गए थे. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में भी हार्दिक पांड्या टीम का हिस्सा नहीं थे.

वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या की वापसी की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन हार्दिक इस सीरीज में भी नहीं खेल सके. इसके बाद सबसे सवाल यह खड़ा होने लगा कि हार्दिक शायद IPL 2024 में भी खेलते हुए नजर नहीं आएंगे.

मुंबई इंडियंस की मिली कमान -

बता दें कि अब हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है. इस अपडेट के अनुसार हार्दिक पांड्या वापसी करने के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं और IPL के शुरुआती मैचों से ही वो खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे. सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी करने की तस्वीरें वायरल हो रही है. इन तस्वीरों से यह स्पष्ट हो गया है कि हार्दिक पांड्या बतौर ऑलराउंडर ही मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे.

वहीं चोटिल होने के चलते टी20 फॉर्मेट में भारतीय टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों से चली गई है. अब इस बात की उम्मीद बेहद कम नजर आ रही है कि हार्दिक पांड्या विश्व कप में भारतीय टीम का नेतृत्व करते हुए दिखाई देंगे. रोहित शर्मा की कप्तानी में ही भारतीय टीम के टी20 विश्व कप में खेलने की उम्मीदें बढ़ रही है.

calender
27 January 2024, 07:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो