MS Dhoni: मुंबई एयरपोर्ट पर धोनी ने दिखाया अलग अंदाज, वीडियो देख माही के स्टालिश लुक से फैन्स हुए हैरान

धोनी ने अपने कप्तानी में आईपीएल के 16वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार विनर बनाया था. इंजरी होने के बाद भी बिना रूके उन्होंने अपनी टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया.

Sachin
Sachin

MS Dhoni News: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एयरपोर्ट से निकलकर पार्किंग में जाने के बाद अपनी कार में बैठ रहे हैं. पिंकविला के रिपोर्टर इस वीडियो को बनाते हुए माही को गणेश चतुर्थी की बधाई देते आ रहे हैं. वीडियो में एमएस धोनी ने काले रंग की टीशर्ट और पैंट पहन रखी है, इसके साथ काले रंग का फेस मास्क भी लगा रखा है. 

धोनी ने सीएसके को बनाया पांचवीं विनर 

बता दें कि धोनी ने अपने कप्तानी में आईपीएल के 16वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार विनर बनाया था. इंजरी होने के बाद भी बिना रूके उन्होंने अपनी टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया. टूर्नामेंट खत्म होने के बाद माही ने अपने घुटने की सर्जरी मुंबई के एक अस्पताल में करवाई थी. 

गौतम गंभीर ने की धोनी की जमकर तारीफ 

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर  ने हाल ही में एमएस धोनी की जमकर तारीफ की है, कप्तानी के दौरान धोनी वो सब हासिल नहीं कर पाए जो वह एक बल्लेबाज के तौर पर कर सकते थे. उन्होंने कहा कि कप्तान के तौर पर आपको खुद से पहले टीम के लिए समर्पित होना पड़ता है. अगर धोनी कप्तान नहीं होते तो वह तीसरे नंबर के शानदार बल्लेबाज होते. उन्होंने टीम इंडिया को कई ट्रॉफी जीताने में अहम योगदान दिया और अपने अंतर्राष्ट्रीय रनों का बलिदान कर दिया. 

calender
25 September 2023, 08:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो