World Cup 2023: टीम में मौका मिलने के बाद मैं अपना...' वापसी के लिए तैयार टीम इंडिया का ये सुपर खिलाड़ी

चोटिल दीपक चाहर ने कहा कि एक खिलाड़ी को कभी चोट से निराश नहीं होना चाहिए. यह खिलाड़ियों के हाथ में नहीं होता है. लेकिन मेरी प्राथमिकता है कि मैं अपनी फिटनेस का ध्यान रखूं.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: भारतीय टीम इन दिनों चोटिल खिलाड़ियों से जूझ रही है, वर्ल्ड कप का समय काफी करीब आ गया है. ऐसे में टीम इंडिया को चोटिल खिलाड़ियों से काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन जसप्रीत बुमराह के चोट से उभरने के बाद टीम ने राहत की सांस ली है. लेकिन कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो वर्ल्ड कप में अपना योगदान दे सकते थे, लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर वह काफी संशय में चल रहे हैं. इसी बीच दीपक चहर ने चोट लगने के बाद खिलाड़ी महसूस करते हैं, उसके साझा किया है. 

दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी

बता दें कि सीजन के शुरूआत में दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग की चोट लग गई थी, जिसकी वजह से आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से नहीं खेल पाए थे. चाहर चोटिल होने के बाद आईपीएल 2022 का सीजन नहीं खेल पाए थे. साथ ही ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप से भी बाहर हो गए थे. 

चोट से खिलाड़ियों को निराश नहीं होना चाहिए: दीपक चाहर 

चोटिल दीपक चाहर ने कहा कि एक खिलाड़ी को कभी चोट से निराश नहीं होना चाहिए. यह खिलाड़ियों के हाथ में नहीं होता है. लेकिन मेरी प्राथमिकता है कि मैं अपनी फिटनेस का ध्यान रखूं. चोट से उभरने के बाद मुझे जब भी मौका मिलेगा. मैं तभी टीम को 100 प्रतिशत अपना बेस्ट दूंगा. चाहर ने ये सारी बातें पीटीआई की भाषा से कही है. उन्होंने कहा था कि मेरे मामले में यह भी कहा जा सकता है कि समय मेरा साथ नहीं दे रहा है. पिछले वर्ष मेरी पीठ पर एक चोट लगी थी, जो एक गंभीर मामला था. लेकिन मैं पूरी तरह से फिट हूं और वापसी के लिए तैयार हूं. 

चाहर ने खेला राजस्थान प्रीमियर लीग 

मैं राष्ट्रीय टीम के लिए वापसी की तैयारी कर रहा हूं और मैंने हाल ही में राजस्थान प्रीमियर लीग भी खेला था. इसी के साथ मैं भारतीय टीम के साथ प्रयास कर रहा हूं, जो एशियाई खेल के लिए चीन जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि मैंने 13 वनडे और 24 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें 16 और 29 विकेट लिए हैं. इसी के साथ बल्ले से कमाल दिखाते हुए 2 अर्धशतक भी जड़े हैं.  

calender
20 September 2023, 01:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो