IPL 2024: 3 बॉल में ही धोनी ने दिखाया जोरदार प्रदर्शन, एक अद्भुत रिकॉर्ड

IPL 2024: धोनी ने भी अपना बेहतर प्रदर्शन करते हुए रवींद्र जडेजा को आईपीएल के मैदान में पीछे छोड़ दिया है. और एक अलग इतिहास रचते नजर आए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

IPL 2024:  भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोना के बारे में बताया जा रहा है कि साल 2024 का आईपीएल उनका आखिरी आईपीएल होने वाला है. हालांकि वह तो बहुत पहले ही अपनी कप्तानी छोड़ चुके हैं, जिसके बाद अब उनकी जिम्मेदारी रुतराज गायकवाड को दी जा चुकी है. मगर क्रिकेट के समय धोनी मैदान में तो अपनी जिम्मेदारी निभाते ही हैं. 

वहीं उनके चाहने वाले भी धोनी के प्रदर्शन को देखने के लिए बेताब रहते ही हैं. बता दें कि कोलकाता के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में उन्होंने अपनी तरफ से 3 ही बॉल खेली और एक अद्भुत रिकॉर्ड भारतीय टीम के नाम कर दी. 

धोनी ने तीन बॉल में दिखाया बेहतर प्रदर्शन

एमएस धोनी ने केकेआर के खिलाफ मैच में केवलतीन रन की जरूरत टीम इंडिया को थी. मगर जैसे ही धोनी क्रीज पर आते हैं 3 बॉल खेलकर ही एक रन अपने नाम दर्ज कर लेते हैं. अब इसके बाद आखिरी में कप्तान रुतुराज गायकवाड अपना प्रदर्शन करने मैदान में उतर जाते हैं और अपने टीम की जीत करवा देते हैं. जबकि धोनी ने भी अपना बेहतर प्रदर्शन करते हुए रवींद्र जडेजा को मैदान में पीछे छोड़ दिया है.  

 धोनी को एक सफल बल्लेबाज कहा जाता है 

आईपीएल में अब तक का सबसे बेहतर रिकॉर्ड रवींद्र जडेजा का था. मगर अब ये रिकॉर्ड धोनी ने अपने नाम कर लिया है. वहीं रवींद्र जडेजा अब तक आईपीएल में रन चेज में 27 बार सफल नाबाद रहे हैं. मगर अब एमएस धोनी ने लगभग 28 बार ऐसा कर दिखाया है. दरअसल ये सिर्फ चेन्नई की नहीं आईपीएल करियर की भी चर्चा हैं. हालांकि मैच में नबंर जडेजा का ही था, लेकिन एमएस धोनी ने अपने फैंस का दिल रखने के लिए मैदान में कूदे और एक इतिहास रच दिए. आईपलीएल में सबसे अधिक बार प्लेयर ऑफ द मैच का रिकॉर्ड एमएस धोनी के नाम था. क्योंकि उन्होंने अब 15 बार इस रिकॉर्ड को जीता है. 

calender
09 April 2024, 01:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो