MS Dhoni के साथ हुआ 15 करोड़ का धोखा, इस मामले में अपने पुराने बिजनेस पार्टनर पर किया केस दर्ज

MS Dhoni Case: महेंद्र सिंह धोनी के साथ उनके पुराने बिजनेसमैन दोस्त ने धोखाधड़ी की है, इस मामले में उन्होंने रांची की एक अदालत में मामला दर्ज करवाया है.

Sachin
Sachin

MS Dhoni Case: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अरका एंड मैनेजमेंट पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है, बता जा रहा है कि उनके साथ कथित तौर पर 15 करोड़ का फ्रॉड हुआ है. बता दें कि कभी माही के करीबी रहे मिहिर दिवाकर और सौम्या विश्वास के खिलाफ रांची कोर्ट में मामला दर्ज करवाया है. आरोप है कि मिहिर और दिवाकर ने दुनिया के देशों में धोनी के नाम पर क्रिकेट एकडेमी खोली और माही के साथ समझौता भी किया था. 

15 करोड़ की हुई धोखाधड़ी! 

दिवाकर ने धोनी के साथ रखी शर्त का पालन नहीं किया, इस समझौते के तहत धोनी को आरका स्पोर्ट्स को फ्रेंचाइजी को फीस का एक हिस्सा एमएस धोनी को देना था. लेकिन उन्होंने इस रकम को नहीं चुकाया. धोनी के वकील दयानंद सिंह ने कहा कि धोनी के साथ कंपनी के एक डील खराब होने के कारण पूर्व कप्तान को 15 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ा है. 

बिजनेस पार्टनर को भेजा दो बार लीगल नोटिस 

धोनी के वकील की मानें तो उनके बिजनेस पार्टनर दुनिया के कई देशों में उन्हें बिना बताए क्रिकेट एकेडमी खोलते रहे थे. इस मामले में दोनों बिजनेस पार्टनर को दो बार लीगल नोटिस भी भेजा गया था. लेकिन उनकी ओर से कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं आने के बाद केस दर्ज कर दिया गया है. बता दें कि धोनी के नाम पर करीब आठ-दस जगहों पर क्रिकेट अकादमी खोले गए थे. जिसके बाद उन्हें करीब 15 करोड़ का नुकसान हुआ. 

ऋषभ पंत के साथ हुई ठगी!

माही से पहले ऋषभ पंत के साथ धोखाधड़ी मामला काफी सुर्खियों में आया था, मृणांक नाम के व्यक्ति ने भारतीय क्रिकेटर के साथ चालबाजी खेली थी. इसके बाद ऋषभ की शिकायत के बाद 25 दिसंबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मृणांक पर आरोप लगा है कि उसने ऋषभ को लग्जरी कार सस्ते भाव में दिलाने का वादा किया था. जिसके बाद उन्हें 1.63 करोड़ घाटा हुआ

calender
06 January 2024, 10:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो